NDTV Khabar

बिहार : महागठबंधन के नेताओं ने उपेंद्र कुशवाहा का आमरण अनशन खत्म कराया

महागठबंधन के साझेदारों ने कुशवाहा का उपवास खुलवाकर कहा कि वे आगे की और बड़ी लड़ाइयों के लिए खुद को ठीक रखें

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : महागठबंधन के नेताओं ने उपेंद्र कुशवाहा का आमरण अनशन खत्म कराया

उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को अपना आमरण अनशन समाप्त कर दिया.

पटना:

केंद्रीय विद्यालय की परियोजनाओं के लिए बिहार सरकार से मंजूरी की मांग कर रहे राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को महागठबंधन साझेदारों के हस्तक्षेप के बाद अपना आमरण अनशन खत्म कर दिया. महागठबंधन साझेदारों ने उनका उपवास खुलवाकर कहा कि वह आगे की और बड़ी लड़ाइयों के लिए खुद को ठीक रखें.

पूर्व केंद्रीय मंत्री को शुक्रवार को तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल ले जाया गया था. राजद नेता तेजस्वी यादव और शरद यादव तथा हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने फलों का रस पिलाकर कुशवाहा का उपवास तुड़वाया.

टिप्पणियां

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव माधव आनंद ने कहा," कुशवाहा मधुमेह से पीड़ित हैं. उनका स्वास्थ्य गंभीर रूप से प्रभावित था. उनके उपवास तोड़ने से हमें बहुत राहत मिली है. उन्हें एक या दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. नीतीश कुमार सरकार के लिए हमारा विनम्र संदेश है कि यह हमारी लड़ाई की सिर्फ शुरुआत है, अंत नहीं."


राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा,"कुशवाहा ने अपना काम कर दिया है. हम चाहते हैं कि राज्य में बेहतर स्वास्थ्य और शिक्षा की सुविधाएं हों, लेकिन नीतीश कुमार और उनकी सरकार की प्राथमिकता कुछ और है. अब कुशवाहा को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए ताकि वह फिर से नए जोश के साथ लड़ सकें."



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement