NDTV Khabar

पटना में भीड़ ने बच्चा चोर होने के शक में शख़्स को पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को बच्चा चोर होने के संदेह में ग्रामीणों ने एक राहगीर की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पटना में भीड़ ने बच्चा चोर होने के शक में शख़्स को पीट-पीटकर मार डाला

प्रतीकात्मक तस्वीर.

पटना :

बिहार के पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को बच्चा चोर होने के संदेह में ग्रामीणों ने एक राहगीर की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 22 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, महमदपुर गांव के समीप से एक व्यक्ति गुजर रहा था, तभी कुछ लोगों ने इसे बच्चा चोर होने के शक में पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. लाठी-डंडे से इतनी पिटाई की कि उसकी मौत हो गई. पटना की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने बताया कि मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है.  

टिप्पणियां

पिछले 15 दिनों में बिहार में मॉब लिंचिंग की 12 घटनाएं सामने आईं, अब पुलिस ने उठाया यह कदम


हालांकि मृतक की कलाई पर कृष्णा मांझी नाम का गोदना (एक प्रकार का टैटू) है. मृतक की उम्र करीब 42 वर्ष है. उन्होंने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने इस मामले में 22 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है. उल्लेखनीय है कि बिहार की राजधानी पटना जिले में बच्चा चोर के शक में निर्दोष लोगों को पीटने की घटना बढ़ गई है. पुलिस इसके लिए लगातार लोगों से बच्चा चोरी के अफवाह में लोगों को कानून अपने हाथ में नहीं लेने की अपील कर रही है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement