NDTV Khabar

मातम में बदली शादी की खुशी: खाना खाने के लिए झोपड़ी में बैठे थे बाराती, तेज रफ्तार ट्रक ने ली 8 लोगों की जान

बिहार के लखीसराय जिले में बुधवार की देर रात शादी का जश्न मातम में बदल गया. तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे झोपड़ी में बैठे एक दर्जन से अधिक लोगों को कुचल दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मातम में बदली शादी की खुशी: खाना खाने के लिए झोपड़ी में बैठे थे बाराती, तेज रफ्तार ट्रक ने ली 8 लोगों की जान

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

बिहार के लखीसराय जिले में बुधवार की देर रात शादी का जश्न मातम में बदल गया. तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे झोपड़ी में बैठे एक दर्जन से अधिक लोगों को कुचल दिया. हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई. वहीं, पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घटना हलसी थाना क्षेत्र के हलसी ब्लॉक की है.

'खज़ाने' के चक्कर में पत्नी को 50 दिन तक रखा भूखा, तड़के सुबह कराते थे पूजा, गलती होने पर पीटते थे...

बारात लगने के बाद खाना खाने जा रहे थे सभी

हलसी के दुखी मांझी की बेटी की शादी थी. बुधवार रात को बारात आई थी. बारातियों को खाना खाने के लिए दुखी मांझी के दरवाजे पर बुलाया गया था. बाराती और लड़की पक्ष के लोग खाना खाने जा रहे थे. आधे लोग सड़क पार कर लड़की के दरवाजे पर पहुंच गए थे. कुछ लोग सड़क किनारे बनी झोपड़ी में बैठे थे तभी लखीसराय की ओर जा रही तेज रफ्तार ट्रक ने सभी को कुचल दिया. लोगों को कुचलते के बाद ट्रक ने 11 हजार वोल्ट के बिजली के पोल में टक्कर मारी. ट्रक की टक्कर से बिजली के तीन पोल गिर गए. इसके बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग गया.

दिल्ली एनसीआर में झमाझम बारिश का इंतजार बढ़ा, इस दिन आएगा मॉनसून


तीन बाराती और 5 घराती की मौत

ट्रक से कुचले गए सात लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. मुस्कान नाम की एक बच्ची की मौत सदर अस्पताल ले जाने के दौरान हुई. कारू मांझी, शंकर मांझी और ऋतिक कुमार गंभीर रूप से घायल हैं. गंभीर रूप से घायलों को लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं, कुछ लोगों का इलाज हलसी पीएचसी में भी किया जा रहा है. मरने वालों में तीन बाराती और पांच सराती (लड़की पक्ष के लोग) हैं. बारात लखीसराय नगर थाना क्षेत्र के गढ़ीविशनपुर से गयी थी.

हादसे से गुस्साए लोगों ने लखीसराय सिकंदरा रोड को जाम कर दिया है. उग्र लोग शव सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. एसडीओ मुरली प्रसाद ने कहा कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है. ट्रक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर उसके मालिक और ड्राइवर की पहचान की जा रही है. 

दूसरी बड़ी घटना लखीसराय जिले के ही गरीब बिशनपुर गांव की है जहां एक बराती से भरा बस स्कारपियो में मारा जोरदार टक्कर जिसमें 8 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गया टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को निजी क्लिनिक में कराया भर्ती दो की हालत गंभीर है.

टिप्पणियां

Report- रणजीत कुमार सम्राट

Video: मॉब लिंचिंग का वीडियो टिकटॉक पर भी!



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement