NDTV Khabar

पहले पूछा नाम और फिर मार दी गोली, बोला- तुम्हे तो पाकिस्तान में रहना चाहिए

पिछले 3-4 दिनों से एक के बाद एक जो घटनाएं सामने आ रही हैं, उसी सिलसिले में इस बार बिहार के बेगूसराय से आ रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. बिहार में एक और घटना
  2. अल्पसंख्यक को मारी गोली
  3. कुछ ऐसा है पूरा मामला
बिहार:

पिछले 3-4 दिनों से एक के बाद एक जो घटनाएं सामने आ रही हैं, उसी सिलसिले में इस बार बिहार के बेगूसराय से आ रही है. जहां एक फेरीवाले को सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई है, क्योंकि वह अल्पसंख्यक समुदाय से था. घटना चेरिया-बरियारपुर के थाना क्षेत्र के कुभी गांव की है. घायल ने बताया कि वह गांव में बाइक से फेरी कर रहा था कि तभी शराब के नशे में राजीव यादव नाम के एक शख्स ने रोककर उसका नाम पूछा और जब उसने अपना नाम बताया तो उसने गाली देते हुए कि वह यहां क्या कर रहा है. उसे तो पाकिस्तान में जाना चाहिए. 

संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त की चुनाव में हुई हार, बॉलीवुड एक्टर ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया ये ट्वीट

पीड़ित ने बताया, ''मुझसे उसने नाम पूछा तो हम नाम बताए कासिम. तो उन्होंने कहा तुम्हे तो पाकिस्तान में रहना चाहिए और इसी बात पर गोली मार दिया, वो शराब पिया हुआ था.'' इस मसले में अभी और भी जानकारी आना बाकी है. बता दें, बिहार के ही बेगूसराय से एक और घटना आई थी, जिसमें एक प्रेमी जोड़े को कुछ लड़के लाठी-डंडो से पीट रहे हैं. इतना ही नहीं उन्हें अश्लील गालियां भी दी जा रही हैं. 


टिप्पणियां

'जय श्रीराम' के नारे नहीं लगाने पर गुरुग्राम में मुस्लिम युवक पर हुआ हमला तो भड़के BJP के गौतम गंभीर, कही ये बात

इस घटना में बीरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बभनगामा के बताए जा रहे इस वीडियो में कुछ स्थानीय लड़के प्रेमी जोड़े को बुरी तरह से पीटते दिख रहे हैं. साथ ही इन असामाजिक तत्वों ने लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास किया. बताया जा रहा है लड़का-लड़की एक दूसरे से जगदर गांव में एक पुलिया के पास मिलने के लिए पहुंचे थे. तभी यहां कुछ आस-पास के लड़कों ने आकर उनके साथ मारपीट और गाली-गलौच शुरु कर दी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement