NDTV Khabar

बिहार में राजद नेताओं का जदयू में पलायन शुरू, अब इस दिग्गज नेता ने छोड़ा लालू यादव की पार्टी का साथ

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेताओं और विधायकों में असंतोष हैं. कहा जा रहा है कि ये नाराज़गी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव के उत्तराधिकारी तेजस्वी यादव को लेकर हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार में राजद नेताओं का जदयू में पलायन शुरू, अब इस दिग्गज नेता ने छोड़ा लालू यादव की पार्टी का साथ

मोहम्मद अली अशरफ़ फ़ातमी ने नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) का दामन थाम लिया.

खास बातें

  1. हार के बाद से बढ़ रही है नाराजगी
  2. तेजस्वी यादव से नाराज बताए जा रहे हैं नेता
  3. अब मोहम्मद अली अशरफ़ फ़ातमी ने छोड़ा साथ
पटना:

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेताओं और विधायकों में असंतोष हैं. कहा जा रहा है कि ये नाराज़गी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव के उत्तराधिकारी तेजस्वी यादव को लेकर हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान राजद से जनता दल यूनाइटेड में  नेताओं के जाने का जो क्रम शुरू हुआ वो रविवार को भी जारी रहा. रविवार को राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद अली अशरफ़ फ़ातमी ने जनता दल यूनाइटेड (जदयू) का दामन थाम लिया. फ़ातमी के साथ दरभंगा जिले के कई नेताओं ने जनता दल यूनाइटेड की सदस्यता ली. फ़ातमी लोकसभा चुनाव में दरभंगा से टिकट नहीं मिलने से नाराज़ थे और उसी समय से उन्होंने विद्रोह का बिगुल फूंक दिया था. 

राजद को बड़ा झटका: पूर्व केंद्रीय मंत्री एए फातमी ने RJD से दिया इस्तीफा, मधुबनी से टिकट न मिलने से थे नाराज


टिप्पणियां

उस समय भी उन्होंने राजद और उनके सहयोगी दलों के नेताओं का विरोध किया था. फातमी के बाद उनके बेटे फ़राज़ फ़ातमी जो राजद के विधायक हैं उनका भी जनता दल यूनाइटेड में शामिल होना तय माना जा रहा हैं. अपने मिलन समारोह में फ़ातमी जो, पूर्व केंद्रीय मंत्री भी रहे हैं, उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व की जमकर तारीफ़ की. उन्होंने कहा कि उनके कामों ख़ासकर सड़क, बिजली और अब 'हर घर नल' का जल के क्षेत्र में जो काम किया है वो सराहनीय है. माना जा रहा है कि आने वाले समय में राजद के कई और नेता और विधायक एक-एक कर जनता दल यूनाइटेड में शामिल हो सकते हैं. 

VIDEO : तेजप्रताप ने पिता को जेल से निकालने की कसम खाई



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement