Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बिहार में कोहरे ने ली दो लोगों की जान, ट्रक और टैंकर में भीषण टक्कर

कोहरे का कहर बढ़ने के बाद बिहार में सड़क दुर्घटनाओं में वृद्धि हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार में कोहरे ने ली दो लोगों की जान, ट्रक और टैंकर में भीषण टक्कर

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. कोहरे की कारण ट्रक और टैंकर में भीषण टक्कर
  2. मौके पर दो लोगों की मौत
  3. बिहार के मुजफ्फरपुर में हुआ हादसा
पटना:

कोहरे का कहर बढ़ने के बाद बिहार में सड़क दुर्घटनाओं में वृद्धि हो रही है. बिहार के मुजफ्फरपुर में ट्रक और टैंकर की टक्कर में दो लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई, जबकि एक व्यक्ति को गंभीर स्थिति में अस्पताल भेजा गया. अभी एक दिन पहले एक ट्रक अनिंयत्रित होकर घर में घुसने से मां बेटे की मौत हो गई थी. मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के मारकन चौक के पास यह हादसा हुआ. इस हादले में एक अन्य गंभीर रूप से घायल भी हो गया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए. टक्कर के बाद एनएच 28 पर वाहनों की लम्बी लाइन लग गयी.

यह भी पढ़ें:  भलस्वा डेयरी इलाके में भयानक सड़क हादसा, ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार बाइक, एक की मौत

बरौनी से पेट्रोल लेकर मुजफ्फरपुर आ रही एक टैंकर मारकन चौक के पास पहले से खड़ी कोयला लदी ट्रक से टकरा गयी. शुक्र इस बात की थी कि पेट्रोल भरे टैंकर में विस्फोट या आग नहीं लगी, नहीं तो पुरे इलाके में बड़ा हादसा हो सकता था. इस घटना मे टैंकर का ड्राईवर और और एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गयी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सकरा थाना पुलिस ने दोनों शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक में एक की पहचान बेगुसराय जिले के चकाई निवासी सुरेन्द्र राय के रूप में हुई है. 


यह भी पढ़ें: बिहार के पूर्णिया में ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

टिप्पणियां

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर जिले में ही एक अनियंत्रित ट्रक ने दो लोगों को रौंद दिया. जिसमें घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गयी. सरैया थाना क्षेत्र में एक तेज गति से आ रहे ट्रक ने अपना नियंत्रण खो दिया और घर में घुस गयी. इस घटना में नरेश राय की पत्नी रिंकू देवी और उनके बेटे अमित कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.  

VIDEO: कार ने मारी आठ लोगों को टक्कर, एक की मौत, सात घायल
वहीं, इस घटना में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गये.  सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटना के बाद ट्रक चालक फरार है.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... हॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर स्टीवन स्पिलबर्ग की बेटी बनीं पोर्न स्टार, कही यह बात...

Advertisement