NDTV Khabar

बिहार एनडीए के संकटमोचक सुशील मोदी ने कहा, विरोधियों का मास्टरप्लान फेल हो गया

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दोहराया कि साल 2020 का विधानसभा चुनाव भी एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ेगा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार एनडीए के संकटमोचक सुशील मोदी ने कहा, विरोधियों का मास्टरप्लान फेल हो गया

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी और बिहार एनडीए के अन्य नेता.

खास बातें

  1. विवाद बीजेपी नेता संजय पासवान ने शुरू किया और गिरिराज सिंह ने हवा दी
  2. जेपी नड्डा से कहकर गिरिराज सिंह के हर दिन के ट्वीट और बयान बंद करवाए
  3. सुशील मोदी ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधा
पटना:

जब से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यह कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव उनकी पार्टी वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ही नेतृत्व में लड़ेगी तब से सभी नेता अपने-अपने तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अपनी पार्टी के अंदर पिछले तीन हफ्ते से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ आलोचना झेल रहे उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि विधानसभा की पांच और लोकसभा की एक सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान से चार दिन पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने फिर यह निश्चय दोहराया कि साल 2020 का विधानसभा चुनाव भी एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ेगा. सुशील मोदी के अनुसार इस वक्तव्य से उन लोगों का मास्टरप्लान फेल हो गया, जो भाजपा-जदयू गठबंधन में फूट डालकर सत्ता पाने की फिराक में लगे थे.

निश्चित रूप से सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में अपनी पार्टी के लोगों का नाम नहीं लिया है, लेकिन उन्हें मालूम है कि ये पूरा विवाद उनकी पार्टी के नेता संजय पासवान ने शुरू किया और उसके बाद गिरिराज सिंह और उनके समर्थक नेताओं ने जल जमाव के बहाने इसे पूरी हवा दी. साथ-साथ सुशील मोदी को भी आलोचना के केंद्र में रखा. मोदी पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के बयान के बाद सबसे ख़ुश होने वाले नेताओं में से एक हैं. माना जा रहा है कि उन्होंने कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से बातचीत कर गिरिराज सिंह के हर दिन के ट्वीट और बयान को बंद करवाया क्योंकि सरकार और भाजपा की ख़ासी फ़ज़ीहत हो रही थी.


सुशील मोदी का कहना है कि उपचुनाव के दौरान भाजपा, जदयू और लोजपा ने साझा प्रचार अभियान चलाकर जनता के बीच अच्छी तरह साबित किया कि यह गठबंधन अटूट है. हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि बिहार में उपचुनाव उस समय हो रहा है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन में धारा 370 को समाप्त करने जैसे कई बड़े फैसले हुए और बिहार सरकार के हरियाली मिशन से लेकर आपदा प्रबंधन तक के काम लोगों के सामने आए.  
 

नीतीश कुमार ने कहा- बिहार में एनडीए एकजुट, 'छपास प्रेमी बयानवीरों' के चक्कर में न पड़ें

विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए सुशील मोदी ने कहा कि जो लोग कोसी की बाढ़, चमकी बुखार और जल जमाव के समय जनता के नेटवर्क एरिया से बाहर दिल्ली में अज्ञातवास कर रहे थे, वे अब किस मुंह से वोट मांगने के लिए घूम रहे हैं?

Amit Shah के बयान से गिरिराज सिंह को बड़ा झटका, नीतीश कुमार के लिए अच्छी खबर

VIDEO : जल जमाव की जांच कमेटी पर सरकार का यू-टर्न

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement