NDTV Khabar

बिहार : नर्सिंग होम से तीन दिन के बच्चे को चुरा ले गया नकाबपोश, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

बच्चे के परिजनों और लोगों ने नर्सिंग होम के बाहर जमकर हंगामा किया, बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया

104 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : नर्सिंग होम से तीन दिन के बच्चे को चुरा ले गया नकाबपोश, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

सीसीटीवी के फुटेज में एक व्यक्ति बच्चे को लेकर भागता हुआ दिखाई दे रहा है.

खास बातें

  1. नर्सिंग होम के प्रसव वार्ड से नकाबपोश व्यक्ति ने चुराया बच्चा
  2. बच्चा चोरी में नर्सिंग होम के कर्मचारी की मिलीभगत का आरोप
  3. मां के साथ सो रहे बच्चे को उठाकर ले भागा चोर
पटना: बिहार के हाजीपुर के एक निजी नर्सिंग होम से तीन दिन का नवजात बच्चा चोरी हो गया. बच्चा चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. बच्चे के परिजनों ने नर्सिंग होम के बाहर जमकर हंगामा किया. लोगों ने सड़क पर आग लगाकर प्रदर्शन किया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. हंगामा होते देख बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.
 
हाजीपुर में एक निजी नर्सिंग होम से बच्चा चोरी की घटना के बाद जमकर हंगामा हुआ. कल देर रात नर्सिंग होम के प्रसव वार्ड से एक नकाबपोश व्यक्ति तीन दिन के बच्चे को चुराकर ले भागा. बच्चा चोरी की पूरी घटना नर्सिंग होम में लगे  सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है. परिजनों का आरोप है कि बच्चा चोरी में नर्सिंग होम के कर्मचारी की मिलीभगत है.

यह भी पढ़ें :  हैदराबाद : सरकारी अस्पताल से चोरी हुए नवजात बच्चे की मौत, महिला गिरफ्तार  

हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के पोखरा मोहल्ले की एक महिला डाक्टर अंजू सिंह के नर्सिंग होम से बच्चा चोरी की यह घटना हुई. हाजीपुर के सेंदुआरी के रहने वाले मुकेश शर्मा की पत्नी का प्रसव 22 नवम्बर को हुआ था. अस्पताल के वार्ड में भर्ती बच्चे को कोई कल देर रात में चुराकर ले गया. हालांकि  सीसीटीवी की तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि एक नकाबपोश नर्सिंग होम के अंदर काफी देर तक इधर-उधर घूम रहा है. फिर वह शख्स भागता दिख रहा है और उस वक्त उसके हाथ में एक बच्चा भी है.    
 
बच्चे के पिता मुकेश शर्मा ने बताया कि ''रात में बच्चे की मां बाहर चल आई थी. इसके बाद हम बच्चा लेकर बैठे हुए थे. वह जब आई तो हमने बच्चा उसे दे दिया. बच्चे को दूध पिलाकर उसे उसकी मां के साथ सुला दिया गया. वह बच्चे के ऊपर हाथ भी रखे थी. थोड़ी देर के बाद मां उठी तो वहां पर बच्चा नहीं था.

VIDEO : अस्पताल से बच्चा गायब


इस घटना को लेकर गुस्साए लोगों ने शहर की सड़कों पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया. इस मामले पर नगर थाना के पुलिस अधिकारी दिलीप कुमार का कहना है कि तीन दिन का एक लड़का गायब हो गया है. मामले की तहकीकात की जा रही है. सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकाल रहे हैं जिससे पहचान करने में आसानी होगी. जल्द ही इस व्यक्ति को गिरफ्तार किया जाएगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement