NDTV Khabar

बिहार में सड़क दुर्घटनाओं से निपटने का सुझाव देगी नई कमिटी

बिहार में विकास आयुक्त की अध्यक्षता में एक कमिटी का गठन किया गया है, जो राज्य में सड़क दुर्घटना से निपटने के उपाय और सुझाव देगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार में सड़क दुर्घटनाओं से निपटने का सुझाव देगी नई कमिटी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में विकास आयुक्त की अध्यक्षता में एक कमिटी का गठन किया गया है, जो राज्य में सड़क दुर्घटना से निपटने के उपाय और सुझाव देगी. ये घोषणा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर जवाब देते हुए किया. उन्होंने भाजपा नेता और 9 बच्चों की मौत के आरोपी मनोज कुशवाहा का नाम लिए बिना कहा कि कोई व्यक्ति क़ानून से कितना दूर भागेगा और भाग के जाएगा कहां? हालांकि उन्होंने माना कि समय आ गया है कि ऐसे दुर्घटना भविष्य में नहीं हो इसके लिए कदम उठाए जाए. 

यह भी पढ़ें : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस साल नहीं मनाएंगे होली, जानिये क्या है कारण

नीतीश ने कहा कि बिहार में जो आबादी का घनत्व है वैसे में अब समय आ गया है कि अधिक से अधिक राजमार्ग के अलावा सड़कों पर अंडरपास और फूट ओवरब्रिज बनाया जाए. हालांकि उन्होंने राजद के विधायको को भी अपने सुझाव देने का निमंत्रण दिया.

टिप्पणियां
VIDEO : RJD ने बिहार सरकार को दिया अल्‍टीमेटम


मुज़फ़्फ़रपुर की घटना पर अपनी सरकार की आलोचना पर नीतीश ने कहा कि ऐसी प्रतिक्रिया स्वाभाविक है. उन्होंने कहा कि जब से शनिवार को ये घटना हुई वो परेशान रहे. नीतीश ने इस साल होली भी नहीं मनाने की घोषणा की है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement