बिहार चुनाव से पहले एक बार फिर 'श्रीकृष्ण की शरण' में मथुरा पहुंचे तेज प्रताप यादव

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के पुत्र एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) बिहार विधानसभा चुनाव के कुछ ही समय पहले एक बार फिर ब्रज में प्रवास पर हैं.

बिहार चुनाव से पहले एक बार फिर 'श्रीकृष्ण की शरण' में मथुरा पहुंचे तेज प्रताप यादव

RJD नेता तेज प्रताप यादव (फाइल फोटो).

मथुरा:

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) बिहार विधानसभा चुनाव के कुछ ही समय पहले एक बार फिर ब्रज में प्रवास पर हैं. वह पिछले कई दिनों से ब्रज में राधाकृष्ण के लीला स्थलों के दर्शन कर रहे हैं. उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट से 'राधे...राधे' लिखकर बोलो 'बांकेबिहारी लाल की जय' का नारा लिखकर एक वीडियो भी शेयर किया है. तेज प्रताप यादव का ब्रज से लगाव किसी से छुपा नहीं है. वे अक्सर यहां आते रहे हैं.

इस बार भी वे करीब एक सप्ताह से ब्रज में रहकर ही राधाकृष्ण के क्रीड़ा स्थलों के दर्शन कर रहे हैं, लेकिन, इसके साथ ही उनके ध्यान में वर्ष के अंत से पूर्व बिहार में होने वाले आम चुनाव भी हैं. इसीलिए, वे सोशल मीडिया के माध्यम से 15 वर्षों से काबिज राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) सरकार को सत्ता से बाहर करने की भी अपील कर रहे हैं.


अपने इरादों को जाहिर करते हुए तेज प्रताप ने नए नारे भी गढ़े हैं - 'राजद ने ठाना है, बिहार बचाना है. बदलें सरकार, बदलिए बिहार. तेज रफ्तार, तेजस्वी सरकार. उन्होंने पाला बदलकर बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि जो बदनाम थे, भाजपा में जाकर अब 'पवित्र' हो गए. उन्होंने शुक्रवार को बिहार विधानसभा चुनाव में राजद की जीत की मनोकामना के साथ प्राचीन महादेव मंदिरों में पूजा अर्चना की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: तेजप्रताप ने पिता लालू प्रसाद को जेल से निकालने की खाई कसम