बिहार : कोर्ट परिसर में कुख्यात बबलू पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, घटनास्थल पर ही हो गई मौत

बिहार के पश्चिम चंपारण में बेखौफ अपराधियों ने गुरुवार को कोर्ट परिसर में कुख्यात बबलू दूबे की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए.

बिहार : कोर्ट परिसर में कुख्यात बबलू पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, घटनास्थल पर ही हो गई मौत

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • बबलू दूबे को कोर्ट में पेशी के लिए बेतिया जेल से लाया गया था.
  • हथियारबंद अपराधियों ने बबलू को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी.
  • गोलीबारी में बबलू दूबे को पांच गोलियां लग गईं.
बेतिया:

बिहार के पश्चिम चंपारण में बेखौफ अपराधियों ने गुरुवार को कोर्ट परिसर में कुख्यात बबलू दूबे की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. मृतक पर हत्या, रंगदारी सहित 50 से ज्यादा संगीन मामले दर्ज हैं. पुलिस के अनुसार, बबलू दूबे को कोर्ट में पेशी के लिए बेतिया जेल से लाया गया था. यहां हथियारबंद अपराधियों ने बबलू को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी. इस गोलीबारी में उसे पांच गोलियां लग गईं, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

पश्चिम चंपारण के पुलिस अधीक्षक विनय कुमार ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दो से चार हथियारबंद अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. उन्होंने कहा कि पूरे कोर्ट परिसर सहित शहर को सील कर हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. कुमार ने बताया कि बबलू को नजदीक से गोली मारी गई है. उन्होंने दावा किया जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बबलू पूर्वी चंपारण जिले के सिसुवाबथान गांव का रहने वाला था तथा बिहार पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट का स्वयंभू अध्यक्ष था. बबलू के खिलाफ हत्या, रंगदारी, अपहरण सहित 50 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. इनमें सिर्फ हत्या के 35 मामले हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com