NDTV Khabar

बिहार : लड़की से मारपीट और छेड़खानी के बाद बनाया VIDEO, पैसे न देने पर कर दिया वायरल 

बिहार के जहानाबाद, गया, सासाराम और कैमूर के बाद अब मोतिहारी में प्रेमी युगल से छेड़खानी व मारपीट का वीडियो सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : लड़की से मारपीट और छेड़खानी के बाद बनाया VIDEO, पैसे न देने पर कर दिया वायरल 

मोतिहारी में प्रेमी युगल से छेड़खानी व मारपीट का वीडियो सामने आया है.

खास बातें

  1. मोतिहारी में प्रेमी युगल से छेड़खानी व मारपीट
  2. छेड़खानी का वीडियो बना किया ब्लैकमेल
  3. पैसे न देने पर वीडियो कर दिया वायरल
मोतिहारी: बिहार के जहानाबाद, गया, सासाराम और कैमूर के बाद अब मोतिहारी में प्रेमी युगल से छेड़खानी व मारपीट का वीडियो सामने आया है. मोतिहारी में घूमने आए एक लड़के और लड़की के साथ मारपीट की गई. लड़की के साथ छेड़खानी हुई और इसका वीडियो बना लिया गया. फिर ब्लैकमेल किया गया. वीडियो के बदले पैसे न देने पर वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया. वारदात सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि मोतिहारी जिले में घूमने आए प्रेमी युगल को मनचलों ने पकड़ लिया और पहले तो उनकी पिटाई की. फिर लड़के के सामने ही उसकी प्रेमिका के साथ अभद्रता की सारी हदें पार की गईं. इस दौरान कुछ युवकों ने इसका वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया. वीडियो वायरल करने से पहले मनचलों ने लड़की के पिता से भी संपर्क किया और उससे 50 हजार रुपये की मांग की.

यह भी पढ़ें : बिहार : कैमूर जिले में लड़की के साथ छेड़खानी का वीडियो वायरल, एक गिरफ्तार 

पैसे न देने पर वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी. जब लड़की के पिता ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो बदमाशों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.  इस मामले को लेकर लड़की के पिता ने बदमाशो के डर से थाने में मामला दर्ज न कराकर कोर्ट के माध्यम से मामला दर्ज कराया है. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आपको बता दें कि पिछले दिनों बिहार के कैमूर जिले में भी इसी तरह की एक घटना घटी थी. जहां भगवानपुर थाना क्षेत्र में कुछ लोगों ने लड़की के साथ छेड़छाड़ की और इसका वीडियो बना लिया. बाद में इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. लडकी के साथ छेड़खानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को ​गिरफ्तार कर लिया. इससे पहले 12 जून को बिहार के ही नालंदा जिले में एक लड़की के साथ हुई छेड़खानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : जहानाबाद के बाद बिहार के कैमूर में नाबालिग से छेड़खानी-मारपीट, VIDEO वायरल

VIDEO: बिहार में नाबालिग से छेड़खानी, मारपीट


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement