NDTV Khabar

बिहार : प्रेम प्रसंग से नाराज पंचायत ने JCB से गड्ढा खोदकर रास्ता करवाया बंद, जानें पूरा मामला

दबंगों की दलील है कि पंचायत के फैसले के आधार पर रास्ता बंद कर दिया है. यही नहीं कुछ लोगों के घरों में भी आग लगा दी गई है, जिससे बस्ती के लोग दहशत में हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार :  प्रेम प्रसंग से नाराज पंचायत ने JCB से गड्ढा खोदकर रास्ता करवाया बंद, जानें पूरा मामला

दबंगों ने गड्ढा खोदकर गांव का रास्ता बंद किया

खास बातें

  1. प्रेम प्रेसंग के चलते युवक-युवती गांव छोड़कर भाग गए
  2. पंचायत ने सुनाई युवक के गांव वालों को सजा
  3. गांव वालों का रास्ता बंद कर दिया गया, घर जला दिए गए
पटना: बिहार स्थित वैशाली जिले के धरमपुर में गांव की लड़की को एक लड़के द्वारा भगा कर ले जाना पूरे गांव को महंगा पड़ा. दोनों अलग-अलग जातियों से संबंध रखते हैं. इससे नाराज दबंगों ने पूरे गांव का रास्ता ही बंद कर दिया. जेसीबी मशीन से गहरा गड्ढा खोदे जाने से लोगों का आना-जाना बंद है. दबंगों की दलील है कि पंचायत के फैसले के आधार पर रास्ता बंद कर दिया है. यही नहीं कुछ लोगों के घरों में भी आग लगा दी गई है, जिससे बस्ती के लोग दहशत में हैं.

बिहार : पंचायत के तुगलकी फरमान के कारण डेढ़ साल तक ठोकरें खाता रहा प्रेमी जोड़ा, अब मिला सहारा

दरअसल, यह पूरा मामला तब शुरू हुआ जब धरमपुर गांव की एक लड़की गांव के ही एक युवक के साथ गायब हो गई. लड़की अपने ननिहाल हाजीपुर से गायब हुई, जिसके बाद लड़की के परिजनों ने हाजीपुर सदर थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया. FIR में युवक और उसके परिजनों पर मामला दर्ज कराया गया.

उत्तर प्रदेश : सपा नेता और जिला पंचायत सदस्य पर ताबड़तोड़ फायरिंग

इसे लेकर पंचायत बुलाई गई, जिसके बाद युवक का परिवार गांव छोड़कर फरार हो गया. पंचायत ने यह भी कहा कि जब तक लड़की वापस नहीं आती पूरे गांव का ही रास्ता बंद कर दिया जाए. जिस व्यक्ति ने रास्ते में गड्ढा बनाकर बस्ती का रास्ता बंद किया वे इसे पंचायत का फैसला बता पल्ला झाड़ रहे हैं.

टिप्पणियां
यूपी के बहराइच में पंचायत में काटी बहन के प्रेमी की गर्दन
  
गांव के ही व्यक्ति ने कहा कि मेरे गांव से एक लड़का-लड़की फरार हैं. वे इस गांव से भागे भी नहीं हैं, हाजीपुर से भागे हैं. अब इसे लेकर समूचे गांव का ही रास्ता बंद कर दिया गया है. साइकिल तो दूर पैदल जाना भी मुश्किल हो गया है. हमें न लड़की से मतलब है और न लड़के से तो फिर हमारे घर में आग क्यों लगाई गई.

वैशाली के एसपी राकेश कुमार ने बताया की प्रेम प्रसंग को लेकर तनाव हुआ और रास्ता बंद किया गया है. पुलिस इस मामले में त्वरित कार्रवाई करेगी और उन्होंने सर्किल इंस्पेक्टर मनोज कुमार श्रीवास्तव को मामले की जांच के लिए कहा है. मनोज कुमार बताते हैं कि प्रेम प्रसंग को लेकर दो लोगों के बीच विवाद है, जिसके चलते रास्ता अवरुद्ध करने के लिए मिट्टी को खोद दिया गया है. संज्ञान में बात आई है, जल्दी ही दोनों पक्षों को बिठाकर समाधान कर लिया जाएगा. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement