बिहार: क्वारेंटीन सेंटर पर लोगों ने जमकर किया हंगामा, हाथों में खाना लेकर रोकी अधिकारी की गाड़ी

बिहार में बड़ी संख्या में लोग दूसरे राज्यों से पहुंच रहे हैं, जिन्हें शहर से बाहर क्वारेंटीन सेंटर पर रोका गया है. यहां लोगों के रुकने, खाने-पीने की व्यवस्था की गई है.

बिहार: क्वारेंटीन सेंटर पर लोगों ने जमकर किया हंगामा, हाथों में खाना लेकर रोकी अधिकारी की गाड़ी

पूर्णिया के क्वारेंटीन सेंटर में नाराज लोगों ने अधिकारी की गाड़ी रोकी

पूर्णिया:

बिहार में बड़ी संख्या में लोग दूसरे राज्यों से पहुंच रहे हैं, जिन्हें शहर से बाहर क्वारेंटीन सेंटर पर रोका गया है. यहां लोगों के रुकने, खाने-पीने की व्यवस्था की गई है. कुछ जगहों से व्यवस्था बिगड़ने और लोगों के विरोध प्रदर्शन करने की जानकारी सामने आ रही है, पूर्णिया के बड़हारा कोणी प्रखंड के श्यामा हाई स्कूल को क्वारेंटीन सेंटर बनाया गया है. यहां दर्जनों लोगों को क्वारेंटीन किया गया है. शनिवार की रात को इन लोगों ने जमकर हंगामा किया, इन लोगों की नाराजगी सेंटर की कुव्यवस्था को लेकर है. लोगों की नाराजगी का सामना वहां पहुंचे अंचलाधिकारी को भी करना पड़ा. 

Newsbeep

शनिवार की रात वहां मौजूद खाने की क्वालिटी देखकर भड़क गए. वो खाने की शिकायत को लेकर किचन में पहुंचे और वहां हंगामा शुरू कर दिया. इसके बाद अंचलाधिकारी वहां पहुंचे तो लोग हाथों में थाली लिए अधिकारी के गाड़ी के सामने खड़े हो गए. नाराज लोगों ने दावा है कि खाने की गुणवत्ता इतनी खराब है कि इसे जानवर भी नहीं खाएंगे. किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया गया लेकिन इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जोकि लगातार सवाल उठा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बिहार में रविवार को कोरोना संक्रमण के 49 नये मामले सामने आने के बाद प्रदेश में कोविड संक्रमितों की संख्या बढ़कर 629 हो गई. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया कि प्रवासी मजदूरों की संख्या को देखते हुए टेस्टिंग प्रक्रिया में तेजी लाई जाएगी. उन्होंने चिंता जताते हुए बिहार में मामलों में बढ़ोतरी की भी आशंका व्यक्त की है.