NDTV Khabar

बिहार के गोपालगंज में दिनदहाड़े पीएनबी बैंक में लूट, बाइक पर आए लुटेरे और....

बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक को लुटेरों ने निशाना बनाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार के गोपालगंज में दिनदहाड़े पीएनबी बैंक में लूट, बाइक पर आए लुटेरे और....

बिहार के गोपालगंज में दिनदहाड़े पीएनबी बैंक में लूट, बाइक पर आए लुटेरे और....- प्रतीकात्मक फोटो

पटना:

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद है. अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक में घुसकर हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया है. आठ अपराधियों ने लगभग 11 लाख रुपये लूट कर फायरिंग की और फरार हो गए. बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक को लुटेरों ने निशाना बनाया है. बताया जाता है कि बैंक खुले अभी एक घंटा भी नहीं हुआ था कि 8 की संख्या में मोटरसाइकिल पर सवार लुटेरे बैंक में घुसे और हथियारों के दम पर कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया.

टिप्पणियां

शोपियां में एटीएम लेकर फरार हो गए चोर
 
दिन के 11 बजे लुटेरों ने बैंक में घुसकर कैश काउंटर के स्टाफ और बैंककर्मियों के सामने फायरिंग की और लॉकर एवं कैश काउंटर में रखे रुपये लूट लिए और फरार हो गए. इस दौरान अपराधियों ने निकलते वक्त कई राउंड फायरिंग भी की. अपराधियों ने बैंक में लगे कंप्यूटर को भी तोड़ डाला.


VIDEO- दिल्ली में पेट्रोल पंप मालिक से बाइक सवारों ने लूटे 40 लाख  

घटना की जानकारी मिलने के बाद आस पास के कई थानों की पुलिस के साथ एसपी रविरंजन कुमार खुद पहुंचकर जांच कर रहे हैं. कर्मचारियों के बयान पर कार्रवाई की जा रही है. बताया जाता है कि अपराधी अपना चेहरा ढ़के हुए थे. कितन धन लूटा गया इसका हिसाब किया जा रहा है लेकिन 10 से 12 लाख रुपये होने की आशंका जाहिर की जा रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement