खुद को मुख्यमंत्री का ओएसडी बताकर ठगी करने वाला गिरफ्तार 

शशिभूषण की गिरफ्तारी बिहार के किशनगंज जिला के कोचाधामन विधानसभा क्षेत्र से जदयू विधायक मुजाहिद आलम के मुख्यमंत्री से लिखित शिकायत और आर्थिक अपराध इकाई में प्राथमिकी दर्ज किए जाने पर की गयी है.

खुद को मुख्यमंत्री का ओएसडी बताकर ठगी करने वाला गिरफ्तार 

प्रतीकात्मक चित्र

पटना:

बिहार की आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने खुद को मुख्यमंत्री का विशेष कार्य पदाधिकारी (ओएसडी) बताकर ठगी करने वाले शशिभूषण कुमार उर्फ रत्नेश नामक एक ठग को बीते देर रात्रि मुजफ्फरपुर जिला के कुढनी थाना अंतर्गत से धर दबोचा.पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडये ने रविवार को शशिभूषण की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि फिलहाल मामले की जांच जारी है. शशिभूषण की गिरफ्तारी बिहार के किशनगंज जिला के कोचाधामन विधानसभा क्षेत्र से जदयू विधायक मुजाहिद आलम के मुख्यमंत्री से लिखित शिकायत और आर्थिक अपराध इकाई में प्राथमिकी दर्ज किए जाने पर की गयी है.

वैशाली जिले के भगवानपुर थाना अंतर्गत करहरी गांव निवासी शशिभूषण मुजफ्फरपुर के सदर थाना अंतर्गत खबरा मुहल्ला में किराए के मकान में रह रहा था और उसे स्थानीय पुलिस और आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने कुढनी थाना अंतर्गत फकुली चेकपोस्ट पर धर दबोचा.गिरफ्तार रत्नेश से प्रारंभिक पूछताछ के उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया, इसके बाद मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने अग्रतर कार्रवाई के लिए उसे आर्थिक अपराध इकाई की टीम के हवाले कर दिया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com