NDTV Khabar

बिहार : जहानाबाद के मैनेजर हत्याकांड का खुलासा, उपशाखा प्रबंधक समेत 6 गिरफ्तार

जहानाबाद पुलिस ने मैनेजर हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्याकांड में शामिल बैंक के उपशाखा प्रबंधक समेत कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : जहानाबाद के मैनेजर हत्याकांड का खुलासा, उपशाखा प्रबंधक समेत 6 गिरफ्तार

पुलिस ने मैनेजर हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्याकांड में शामिल बैंक के उपशाखा प्रबंधक समेत कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पटना : जहानाबाद पुलिस ने मैनेजर हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्याकांड में शामिल बैंक के उपशाखा प्रबंधक समेत कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस के समक्ष अपनी संलिप्ता भी स्वीकारी है. बकौल एसपी मनीष अरवल के बैंक ऑफ बड़ोदा के मैनेजर आलोक चंद्रा की हत्या 21 मई 2018 को जहानाबाद के नेहालपुर गांव के समीप एनएच-110 पर उस समय कर दी गयी थी जब वे अपने घर से अरवल शाखा ड्यूटी पर बाइक से जा रहे थे. एसपी मनीष ने बताया कि इस हत्या कांड में शामिल उपशाखा प्रबंधक और होंडा एजेंसी के मालिक ब्रजेश कुमार ने साजिश कर डेढ़ लाख रुपये की सुपारी राजू और प्रिंस नाम के दो शूटरों को दी थी और तीन और लोगों ने लाइजनर का काम किया था. होंडा एजेंसी के मालिक ब्रजेश कुमार बैंक ऑफ बड़ौदा की अरवल शाखा से 1.5 करोड़ का लोन स्वीकृत हुआ था और उसमें उपशाखा प्रबंधक ने बड़ी मदद की थी, परंतु उसने लोन के रुपये से जमीन खरीदने में लगा दिया था.

बिहार : लखीसराय में नवोदय विद्यालय के 50 छात्र अस्पताल में भर्ती, संक्रमण की आशंका

टिप्पणियां
इधर नये बैंक मैंनेजर आलोक चंद्रा ने बैंक का कार्यभार संभालते ही बड़े कर्जदारों पर नकेल कसनी शुरू कर दी थी और इसकी जद में उपशाखा प्रबंधक राजेश कुमार का चहेता होंडा एजेंसी का ब्रजेश भी आ रहा था. आखिरकार दोनों ने मिलकर ईमानदार बैंक मैनेजर आलोक चंद्रा को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया और राजू उर्फ राजकिशोर और प्रिंस ने जहानाबाद के नेहालपुर के समीप गोली मार कर हत्या कर दी. जबकि विकास और पिंटू बाइक से रैकी कर रहा थे. एसपी ने बताया कि इस मामले में 1.5 लाख रुपये की सुपारी शूटरों को दी गयी थी और हत्या में शामिल पांच लोगों के बीच 30-30 हजार रुपये का बंटवारा हुआ था. 

जानें अशोक गहलोत ने क्यों कहा- बिहार में राजद के साथ गठबंधन कांग्रेस की मजबूरी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement