वीडियो : बिहार में Mask नहीं पहनने पर डॉक्टर ने किया रेप आरोपियों की जांच से इनकार, पुलिस अधिकारी ने की पिटाई

आरोपी पुलिस अधिकारी ने धक्का मुक्की शुरू कर दी और बाद में उन्हें उनके चेम्बर से बाहर कर दिया.

वीडियो : बिहार में Mask नहीं पहनने पर डॉक्टर ने किया रेप आरोपियों की जांच से इनकार, पुलिस अधिकारी ने की पिटाई

दरभंगा में पुलिस अधिकारी ने डॉक्टर को पीटा

दरभंगा:

बिहार के दरभंगा जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां आरोपी को मास्क पहनाने को लेकर पुलिस और डॉक्टर में विवाद हो गया. अगर पुलिस किसी आरोपी को गिरफ़्तार करती हैं और उसकी मेडिकल जाँच कराने के लिए स्वास्थ्य केंद्र पर लाती हैं तो उसे मास्क पहनाने का ज़िम्मा किसका होगा. इस विवाद पर एक पुलिस अधिकारी ने दरभंगा के जाले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर एक डॉक्टर की पिटाई कर दी. 

दरअसल इस सम्बंध में डॉक्टर रामप्रीत राम द्वारा दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, एक बलात्कार के मामले में चार आरोपियों को गिरफ़्तार कर सब-इंस्पेक्टर परिजन पासवान अस्पताल पहुंचे. उन्होंने खुद तो मास्क लगाया था लेकिन रस्सी से बांधे कोई आरोपी ना सोशल डिस्टन्सिंग का पालन कर रहे थे और ना मास्क लगाया था. डॉक्टर रामप्रीत राम ने इस आधार पर मेडिकल करने पर असमर्थता जताई कि उनके पास मास्क नहीं हैं. 

इसके बाद आरोपी पुलिस अधिकारी ने धक्का मुक्की शुरू कर दी और बाद में उन्हें उनके चेम्बर से बाहर कर दिया. इसके बाद वहाँ मौजूद डॉक्टरों ने काम करने से मना कर दिया. हालांकि. ये पूरा मामला सीसीटीवी में कैद है इसलिए अब आरोपी पुलिस अधिकारी के ख़िलाफ़ कारवाई की बात हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com