बिहार चुनाव: जमुई में बोले योगी आदित्यनाथ - बिहार के हर गांव के लोगों को अयोध्या बुलाने वाला था लेकिन...

बिहार के चुनावी समर (Bihar Assembly Election 2020) में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता योगी आदित्यनाथ भी कूद पड़े है.

बिहार चुनाव: जमुई में बोले योगी आदित्यनाथ - बिहार के हर गांव के लोगों को अयोध्या बुलाने वाला था लेकिन...

कश्मीर में धारा 370 हटी तो पीड़ा राहुल और ओवैसी को हुई: योगी आदित्यनाथ

जमुई:

बिहार के चुनावी समर (Bihar Assembly Election 2020) में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) भी कूद पड़े है. जमुई विधानसभा सीट पर रैली को संबोझधित करते हुए उन्होंने राहुल गांधी और ओवैसी पर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि इस समय राहुल और ओवैसी पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं. क्या आप इन दोनों से देश की हितों की कल्पना करते हैं? क्या ये देश का हित करेंगे? देश के दुश्मन जो भारत के अंदर आतंकवाद फैला रहा हो, जो उसके हित की बात कर रहा हो, उससे उम्मीद ही क्या कर सकते हैं? उन्होंने कहा कि कश्मीर में धारा 370 हटी तो पीड़ा राहुल और ओवैसी को हुई. 

Read Also:  योगी सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी वाड्रा, बोलीं- किसानों को फसल का सही दाम दिलाएं, वरना...

बीजेपी प्रत्याशी श्रेयसी सिंह के लिए वोट मांगते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार की बेटी के पक्ष में वोट मिलना चाहिए. तेजस्वी यादव पर हमलावर रुख अख्तियार करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार के एक नेता बोल रहे थे कि इतने लाख लोगों को नौकरी देंगे उनसे पूछिए कि 15 सालों कितनी नौकरी दे पाए. उन्होंने सवाल उठाते हुए पूछा कि लालू के शासन में लोगों को राशन क्यों नहीं मिला. जो लोग जानवरों का राशन खा गए, उनसे उम्मीद न करें.  

Read Also:  हाथरस मामले को लेकर राहुल गांधी ने योगी सरकार पर बोला हमला , कहा- शर्मनाक सच तो यह है कि...

बीजेपी के स्टार प्रचारकों में शुमार योगी आदित्य ने कहा कि जमुई के लोग भी कश्मीर में जमीन लेकर मकान बना सकते है. कश्मीर का आतंकवादी अगर देखेगा तो भारतीय जवान की गोली उसकी आंखों में लगेगी. उन्होंने कहा कि इमरान को भी भारत से डर लगता है. भारत की पहचान अब बन चुकी है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून में पाकिस्तान, अफगानिस्तान के हिन्दुओं को नागरिकता देंगे लेकिन पीड़ा राहुल गांधी को हो रही है. रैली के दौरान सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी जो कहती है उसे पूरा करना भी जानती है. मंदिर का शिलान्यास पीएम मोदी कर चुके हैं. देश की जनता की 492 सालों की कसक पूरी हुई है. उन्होंने कहा कि बिहार से हर गांव के लोगों को अयोध्या बुलाने वाला था लेकिन करोना चल रहा था.

Read Also: UP में कोरोना से जान गंवाने वालों में दो तिहाई से ज्यादा पुरुष, 3099 नए मरीज मिले

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि करोना के चलते लॉकडाउन और गरीब कल्याण योजना के पैकेज की घोषणा की गई. गरीब को राशन मिला, सिलेंडर मिला, गरीब कल्याण पैकेज की शुरुआत प्रधानमंत्री ने बिहार से की. श्रामिकों के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा श्रमिक बिहार के थे. बिहार के श्रमिकों जब लौट रहे थे तब यूपी ने भोजन पानी की व्यवस्था की. बिहार सीता माता का मायका है, मायके वाले अगर उप्र से गुजरे तो उनके सम्मान से खिलवाड़ नहीं होना चाहिए. 

Newsbeep

Read Also: हाथरस केस : पीड़िता की बहन को खांसी की शिकायत, कोरोना टेस्ट कराने से परिवार का इनकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारा लिए देश परिवार है, देश सर्वोत्तम है. बहुत सारे लोगों के लिए परिवार ही पार्टी है और पार्टी ही देश है. रघुवंश बाबू ने अंतिम समय से पूछा था पोस्टर में लालू के परिवार की फोटो के अलावा पांचवे की फोटो क्यों नहीं है. उन्होंने लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग विकास नहीं चाहते थे इन लोगों ने विकास नहीं किया. मोदी के शासन में तीन करोड़ गरीब को आवास मिला, कोई भेदभाव नहीं किया गया.