NDTV Khabar

RJD नेता तेजस्वी यादव को लेकर मुजफ्फरपुर में लगे पोस्टर, लिखा- ढूंढकर लाने वाले को 5100 रुपये का नकद इनाम

मुजफ्फरपुर में आरजेडी नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को लेकर पोस्टर लगाए गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
RJD नेता तेजस्वी यादव को लेकर मुजफ्फरपुर में लगे पोस्टर, लिखा- ढूंढकर लाने वाले को 5100 रुपये का नकद इनाम

मुजफ्फरपुर में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को लेकर पोस्टर लगाए हैं.

खास बातें

  1. मुजफ्फरपुर में जारी है चमकी बुखार का कहर
  2. इस बीच शहर में तेजस्वी यादव को लेकर लगे पोस्टर
  3. ढूंढकर लाने वाले को इनाम देने की घोषणा
नई दिल्ली :

बिहार के 16 जिलों में चमकी बुखार (मस्तिष्क ज्वर) से इस महीने की शुरुआत से 600 से अधिक बच्चे प्रभावित हुए हैं, जिनमें से अबतक 136 बच्चों की मौत हो चुकी है. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. मुजफ्फरपुर जिले में सबसे अधिक अब तक 117 बच्चों की मौत हुई है. इसके अलावा भागलपुर, पूर्वी चंपारण, वैशाली, सीतामंढी और समस्तीपुर से भी मौतों के मामले सामने आए हैं. मुजफ्फरपुर की घटना पर लोग शासन-प्रशासन के रवैये पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं. इस बीच मुजफ्फरपुर में आरजेडी नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को लेकर पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टर में लिखा है, 'लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ही तेजस्वी यादव लापता हैं'. पोस्टर में उन्हें ढूंढकर लाने वाले को इनाम देने की घोषणा भी की गई है. 

टिप्पणियां

पोस्टर में लिखा है, 'नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को ढूंढ कर लाने वाले को 5100 रुपये का नकद इनाम'. आपको बता दें कि ये पोस्टर तमन्ना हाशमी नाम के सामाजिक कार्यकर्ता की ओर से लगाए गए हैं. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद से ही तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) सक्रिय रूप से नजर नहीं आए हैं. इसको लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. पिछले दिनों जब राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह से पूछा गया कि बिहार में आप विपक्षी पार्टी हैं, आखिर आपके विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव कहां पर हैं. बिहार राज्य में इतनी बड़ी घटना देशभर में चिंता का सबब बनी हुई है. क्या उनकी संवेदना खत्म हो गई है? उनकी तरफ से एक ट्वीट तक भी नहीं आ रहा है. इस पर रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा, ''मुझे यह नहीं पता कि वह कहां है, शायद वह विश्वकप देखने गए हैं, लेकिन हम अनुमान लगा रहे हैं मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं हैं.'' 


Video: मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत मामले में किए गए सवालों से बचते नजर आए डॉ हर्षवर्धन



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement