NDTV Khabar

BJP नेता के घर 50 नक्सलियों ने किया हमला, परिजनों को बाहर निकाल पीटा, फिर डायनामाइट से उड़ा दिया घर- देखें Video

बिहार का नक्सलग्रस्त इलाका डूमरिया थाना में बीती रात नक्सलियों ने डायनामाइट विस्फोटक करके पूर्व एमएलसी अनुज कुमार सिंह का घर उड़ा दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP नेता के घर 50 नक्सलियों ने किया हमला, परिजनों को बाहर निकाल पीटा, फिर डायनामाइट से उड़ा दिया घर- देखें Video

बिहार के गया में नक्सलियों ने बीजेपी नेता व पूर्व एमएलसी अनुज कुमार सिंह का घर उड़ा दिया

खास बातें

  1. बिहार के गया में नक्सलियों का हमला
  2. बीजेपी नेता के घर को किया ब्लास्ट
  3. परिजनों को भी जमकर पीटा
नई दिल्ली:

बिहार का नक्सलग्रस्त इलाका डूमरिया थाना में बीती रात नक्सलियों ने डायनामाइट विस्फोटक करके पूर्व एमएलसी अनुज कुमार सिंह का घर उड़ा दिया. नक्सलियों द्वारा की गई इस वारदात में पूर्व एमएलसी का पूरा घर क्षतिग्रस्त हो गया. आधी रात हुई इस इस विस्फोटक वारदात से काफी दूरी तक का इलाका दहल गया. लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद नक्सलियों ने अपनी धमक दिखाकर प्रशासन को खुली चुनौती दे डाली है. ऐसे में शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न कराना अब गया में प्रशासन के लिए बड़ी मुसीबत बन गया है. बताया जाता है कि पूर्व एमएलसी अनुज कुमार सिंह काफी दिनों से नक्सलियों के निशाने पर थे. हालांकि नक्सलियों द्वारा घर उड़ाए जाने के दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. 

लोकसभा चुनाव : महागठबंधन में ठुकराए गए बिहार के इस सांसद को कन्हैया कुमार ने दिया समर्थन


प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के हथियारबंद दस्ते ने गया के पूर्व एमएलसी अनुज कुमार सिंह के घर को बीती रात विस्फोट कर उड़ा दिया और परिजनों को भी जमकर पीटा. नक्सलियों के द्वारा किए गए इस विस्फोट से पूर्व एमएलसी का घर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. घटना के बाद से उनके गांव में दहशत का माहौल कायम है और एक भी ग्रामीण रातभर सो नहीं सके. प्राप्त जानकारी के अनुसार लगभग 50 की संख्या में नक्सलियों का एक जत्था एमएलसी के डुमरिया के बोधि बिगहा स्थित घर पर पहुंचा और सभी परिजनों को घर से बाहर निकाल दिया. 

टिप्पणियां

गिरिराज सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ रहे कन्‍हैया कुमार ने 28 घंटे में जुटाए 28 लाख रुपये

इस दौरान नक्सलियों ने घर मे रहे एमएलसी के चाचा एवं भाई की भी जमकर पिटाई की और विस्फोटक पदार्थ लगाकर उड़ा दिया. नक्सलियों के द्वारा इस कार्य को सफलतापूर्वक अंजाम देने के बाद जमकर नारेबाजी की गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और मामले की छानबीन कर रही है. ज्ञात हो कि नक्सलियों द्वारा पूर्व में भी एमएलसी के घर को निशाना बनाया था और ऐसी घटना होने की सूचना खुफिया विभाग के द्वारा भी दी गई थी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement