NDTV Khabar

बिहार : RJD नेता हरेराम यादव की गोली मारकर हत्या, शव सड़क पर रखकर चक्का जाम

बताया जाता है कि सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहे हरेराम यादव को बाइक सवार अपराधियों ने रास्ते में रोककर उनका हाल चाल पूछा और उन्हें गोली मारकर फरार हो गए.

29 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : RJD नेता हरेराम यादव की गोली मारकर हत्या, शव सड़क पर रखकर चक्का जाम

बिहार : RJD नेता हरेराम यादव की गोली मारकर हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना: बिहार के समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने राजद नेता को गोली मारकर हत्या कर दी. गोली उस समय मारी गई जब प्रतिदिन की तरह सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले थे. अपराधियों ने राजद नेता के सर में गोली मारी जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. समस्तीपुर के हसनपुर थाना के शंकरपुर गांव में अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम देते हुए अहले सुबह राजद नेता हरेराम यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है. कहा जा रहा है कि सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहे हरेराम यादव को बाइक सवार अपराधियों ने रास्ते में रोककर उनका हाल चाल पूछा और उन्हें गोली मारकर फरार हो गए.

दहेज हत्याओं के मामले में बिहार देश में तीसरे स्थान पर, सीएम नीतीश कुमार ने बुलाई बैठक

गोली की आवाज सुनकर जब लोग वहां पहुंचे तो हरेराम यादव की मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना पूरे गांव में मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठे हो गए. हरेराम यादव के सर में चार गोली लगी है. इधर घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी कोहरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे. आक्रोशित लोगों ने शव के साथ हसनपुर सड़क को जाम कर दिया है. आशंका जताई जा रही है कि गांव में वर्चस्व को लेकर हत्या की गई है.

टिप्पणियां
VIDEO- सृजन घोटाले में बहुत सारे साक्ष्य छिपाए जा रहे हैं: लालू यादव

इधर घटना की सूचना मिलते ही हसनपुर थाना की पुलिस के साथ अनुमंडल के डीएसपी घटना स्थल पर पहुंचकर तनावपूर्ण वातावरण को शांत करने में लगे हुए हैं. एसपी दीपक रंजन ने बताया कि इस मामलें में एक शख्स विजय यादव को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार व्यक्ति मृतक का चचेरा भाई बताया जा रहा है.

गौरतलब है कि मृतक हरेराम यादव की बहू वर्तमान में मुखिया है. आशंका यह भी जाहिर की जा रही है कि गांव में हर घर नल के लिए बोरिंग करने के जमीन के लिए विवाद चला आ रहा था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement