बिहार में सत्ता से बाहर होने पर RJD तिलमिलाई, लालू के समर्थकों ने डीएम, एसपी पर किया हमला

करीब सौ की संख्या में गंगाजल अंडर पाथ को जाम किए राजद समर्थक को समझाकर सड़क जाम को खत्‍म करने का जब जिलाधिकारी ने प्रयास किया तो वे भड़क गए...

बिहार में सत्ता से बाहर होने पर RJD तिलमिलाई, लालू के समर्थकों ने डीएम, एसपी पर किया हमला

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर...

छपरा:

बिहार के सारण जिले के सोनपुर अनुमंडल अंतर्गत पहलेजा-दीघा जेपी सेतु के समीप गंगाजल अंडर पास को जाम किए राजद समर्थकों ने गुरुवार को जिलाधिकारी हरिहर प्रसाद और पुलिस अधीक्षक अनसुईया रणसिंह साहू पर पथराव कर दिया.

पुलिस उपमहानिरीक्षक अजित कुमार राय ने प्रदर्शनकारियों द्वारा सारण जिला के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक पर हमले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें...
RJD में भी बगावत: MLA ने लालू और तेजस्वी को गठबंधन टूटने के लिए जिम्‍मेदार ठहराया

करीब सौ की संख्या में गंगाजल अंडर पास को जाम किए राजद समर्थक को समझाकर सड़क जाम को खत्‍म करने का जब जिलाधिकारी ने प्रयास किया तो वे भड़क गए और उन्होंने उन पर तथा सुरक्षाकर्मियों पर पथराव शुरू कर दिया. हमलावरों ने पुलिस अधीक्षक पर भी पथराव किया.

ये भी पढ़ें...
नीतीश से नाता टूटने के बाद लालू यादव बोले, अब ममता, अखिलेश, मायावती सब एक मंच पर आएंगे

घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मियों द्वारा खदेडे़ जाने पर प्रदर्शनकारी फरार हो गए. सोनपुर अनुमंडल अधिकारी सुधीर कुमार ने बताया कि बाद में इस मार्ग पर वाहनों का परिचालन बहाल हो गया.


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस्तीफे देकर महागठबंधन से नाता तोड़ लिए जाने के विरोध में राजद कार्यकर्ताओं ने सारण जिला में तीन अन्य स्थानों पर भी सड़क जाम किया था, जिसे पुलिस और प्रशासन ने उन्हें समझाकर खत्‍म करवाया.

(इनपुट भाषा से)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com