NDTV Khabar

बिहार : मोतिहारी में भीषण सड़क हादसा, धू-धू कर जल उठी बस

संजीव कुमार जो राज ट्रेवल्स में यात्रा कर रहे थे, उन्होंने मोतिहारी के सदर अस्पताल में इलाज के दौरान बताया कि उन्होंने ऑनलाइन बुकिंग करवाया था और बस में कुल 13 यात्री थे, ड्राइवर और कंडक्टर की संख्या जोर ले तो संख्या 15 बनती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : मोतिहारी में भीषण सड़क हादसा, धू-धू कर जल उठी बस

मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही थी बस.

खास बातें

  1. मुजफ्फरपुर से दिल्ली आ रही थी बस
  2. बस में कुल 32 लोग सवार थे
  3. हादसा कोटवा थाना के पास हुआ
मुजफ्फरपुर:
टिप्पणियां

बिहार के मोतिहारी में बड़ा बस हादसा हुआ है. मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही बस में यह हादसा हुआ है. शुरुआती खबरों के मुताबिक इस हादसे में 27 लोगों के मारे जान की बात कही जा रही थी. लेकिन हादसे के वक्‍त बस में सवार एक व्‍यक्ति के अनुसार गाड़ी में कुल 13 यात्री सवार थे और ड्राइवर और कंडक्‍टर को मिलाकर कुल 15 लोग उसमें सवार थे. संजीव कुमार जो राज ट्रेवल्स में यात्रा कर रहे थे, उन्होंने मोतिहारी के सदर अस्पताल में इलाज के दौरान बताया कि उन्होंने ऑनलाइन बुकिंग करवाया था और बस में कुल 13 यात्री थे, ड्राइवर और कंडक्टर की संख्या जोर ले तो संख्या 15 बनती है. अभी तक प्राप्‍त जानकारी के अनुसार इस हादसे में 5 या 6 लोगों की जान गई है. हालांकि मरनेवालों की संख्‍या स्‍पष्‍ट नहीं हो पा रही है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 पर बागरा के निकट बस के गड्ढ़े में पलटने के कारण लगी आग से लोगों की हुई मौत पर गहरा दुख एवं संवेदना व्यक्त की. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि इस दुर्घटना में मारे गये बिहार के लोगों के परिजनों को नियमानुसार आर्थिक मदद उपलब्ध करायी जायेगी. उन्होंने इस हादसे में घायल लोगों के समुचित इलाज का भी निर्देश दिया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement