NDTV Khabar

पढ़ें तेजस्वी यादव ने किसे कहा- 'पराक्रम' को 'परक्रम' लिखने वाले झूठ के निर्माता और फरेबी

बिहार में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है. तेजस्वी ने सुशील मोदी से सवाल किया, 'झूठ बोलते समय भगवान से डर नहीं लगता?'.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पढ़ें तेजस्वी यादव ने किसे कहा- 'पराक्रम' को 'परक्रम' लिखने वाले झूठ के निर्माता और फरेबी

तेजस्वी यादव ने सुशील कुमार मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है.

नई दिल्ली :
टिप्पणियां
बिहार में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है. तेजस्वी ने सुशील मोदी से सवाल किया, 'झूठ बोलते समय भगवान से डर नहीं लगता?'. दरअसल, सुशील कुमार मोदी ने कल शाम को एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस और राजद पर सर्जिकल स्ट्राइक की वर्षगांठ पर राजनीति करने का आरोप लगाया. सुशील मोदी ने लिखा कि कांग्रेस और राजद जैसे दल सेना का मनोबल बढ़ाने वाले आयोजन पर भी राजनीति करते हैं. हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में 'पराक्रम' की जगह 'परक्रम' लिख दिया. तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी को इसी ट्वीट पर घेर लिया.
शनिवार को सुबह तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी के ट्वीट को टैग करते हुए लिखा, ' “पराक्रम” को ‘परक्रम’ लिखने वाले झूठ के निर्माता व अफ़वाह के थोक विक्रेता ये फ़रेबी पराक्रमी महोदय 4 दिन पहले अपने ही पाले हुए AK-47 वाले अपराधियों से हाथ जोड़ अनुनय-विनय कर अपनी भीरुता से परिपूर्ण संघी पृष्ठभूमि का सार्वजनिक परिचय दे रहे थे. झूठ बोलते समय भगवान से डर नहीं लगता?'. दरअसल, पिछले दिनों डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने अपराधियों से पितृ पक्ष के दौरान अपराध को अंजाम नहीं देने की अपील की थी. उन्होंने कहा था, 'मैं अपराधियों से हाथ जोड़कर आग्रह करूंगा कि कम से कम पितृ पक्ष में छोड़ दीजिए... बाक़ी दिन तो मना करें न करें कुछ न कुछ तो करते रहते हैं. तेजस्वी का निशाना इसी बयान पर था. 
 
VIDEO: पीएम मोदी बताएं अगर दो करोड़ लोग पकौड़े बनाएंगे तो उसे खाएगा कौन? - तेजस्वी यादव


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement