NDTV Khabar

बिहार: कड़ी सुरक्षा के बीच आतंकवादी तौसीफ को गया से अहमदाबाद भेजा गया

गुजरात एटीएस की विशेष टीम सोमवार को बिहार के गया केंद्रीय कारागार में न्यायिक हिरासत में बंद आतंकवादी तौसीफ को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर अहमदाबाद के लिए रवाना हो गई.

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: कड़ी सुरक्षा के बीच आतंकवादी तौसीफ को गया से अहमदाबाद भेजा गया

प्रतीकात्मक तस्वीर

गया: गुजरात एटीएस की विशेष टीम सोमवार को बिहार के गया केंद्रीय कारागार में न्यायिक हिरासत में बंद आतंकवादी तौसीफ को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर अहमदाबाद के लिए रवाना हो गई. गुजरात एटीएस की टीम कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गया केंद्रीय कारागार से तौसीफ को गया अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा ले गई. जहां से विशेष विमान के द्वारा उसे लेकर एटीएस की टीम अहमदाबाद के लिए रवाना हो गई.

पढ़ें: सड़क निर्माण कंपनी से बदमाशों ने मांगी 25 लाख की रंगदारी, कर्मियों से की मारपीट

जानकारी हो कि गत 13 सितम्बर को सिविल लाइंस थाना की पुलिस ने राजेंद्र आश्रम स्थित एक साइबर कैफ़े से तौसीफ को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी. तौसीफ की निशानदेही पर पुलिस ने उसके दो अन्य साथियों को भी पकड़ने में कामयाबी हासिल की थी. तौसीफ खां अपने दो अन्य साथियों के साथ तभी से गया केंद्रीय कारागार में न्यायिक हिरासत में बंद है. 

टिप्पणियां
गुजरात के एटीएस दल में शामिल क्राइम ब्रांच के एसपी राजदीप लांबा ने बताया कि तौसीफ को अहमदाबाद बम ब्लास्ट के मामले में दर्ज 20 मामलों सहित सूरत में बम लगाने के 15 मामलों में ट्रांजिट रिमांड पर लिया गया है. जहां उससे कड़ी पूछताछ की जाएगी.

VIDEO: प्रॉपर्टी के नए पचड़े में फंसे आरजेडी प्रमुख लालू यादव 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement