NDTV Khabar

वैशाली में चोर होने के संदेह में एक व्यक्ति को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला, उसका साथी घायल

पुलिस के अनुसार, जडुआ गांव निवासी कृष्णा राय के घर में देर रात तीन से चार लोग चोरी की नीयत से प्रवेश कर रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वैशाली में चोर होने के संदेह में एक व्यक्ति को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला, उसका साथी घायल

प्रतीकात्मक फोटो

पटना: बिहार के वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात चोर के संदेह में भीड़ ने एक व्यक्ति को पीट-पीटकर मार डाला, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. भीड़ के आगे पुलिस लाचार दिखी. काफी मशक्कत के बाद  पुलिस ने चोरी के आरोपी के शव को अपने कब्जे में लिया और घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के संत कबीर नगर में घर में चोरी करने के लिए घुसे दो आरोपियों को लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया और उनकी पिटाई शुरू कर दी जिसमे एक की मौत हो गई. घटना में गंभीर रूप से घायल एक आरोपी को पुलिस ने किसी तरह हिरासत में लिया और अस्पताल ले गई. वहां उसका इलाज किया जा रहा है. इस मामले में सूचना के बाद पहुंची पुलिस लाचार दिखी और तमाशबीन बनकर देखते रही.

स्कूल यूनिफॉर्म पहनकर नहीं आया तो टांगों पर चला दी कैंची, किया जख्मी

बताया जा रहा है कि संत कबीर नगर में रहने वाले तेजनारायण राय अपने रिश्तेदार के घर शादी में गए थे. देर रात में घर लौटने पर उन्होंने घर में घुसे चोरों को देखकर शोर मचाया. इसके बाद भीड़ जुट गई और दोनों कथित चोरों को रंगे हाथों पकड़कर उनकी जमकर पिटाई की. पिटाई से पटना के महेश पासवान की मौत हो गई जबकि वैशाली जिले के भगवानपुर का किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को भी लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा. पुलिस किसी तरह मृतक और घायल आरोपी को रस्सियों से बांधकर घसीटते हुए अस्पताल ले गई.      

टिप्पणियां
इस घटना में घायल आरोपी किशोर कुमार ने बताया कि ''महेश ने कहा था कि उसके दोस्त के यहां टेंट का काम करना है और इसी बहाने साथ ले गया. हम क्या जानते थे कि गलत काम करेगा. वो घर के अंदर घुस गया, हम बाहरे थे. इतने में पब्लिक ने हमको धर लिया, मारने लगे और फिर अंदर से इसको भी धर के लाया और बोला चोर है चोर है कहकर सब लोग पीटने लगे.''  

नगर थाना के जमादार परमानंद सिंह ने बताया कि दो लोग घर में ताला काटकर चोरी कर रहे थे. वहीं के मोहल्ले के लोगों ने पकड़ा है. पकड़ने के बाद इन लोगों ने हमला कर दिया जिसके बाद पब्लिक द्वारा पिटाई की गई. पब्लिक काफी संख्या में थी किसी तरह समझाकर एक घायल को अस्पताल ले गए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement