किशनगंज : पति के दूसरी शादी से परेशान महिला ने अपने बच्चों के साथ आत्महत्या की

महिला अपने पति की दूसरी शादी से नाराज थी. मामला किशनगंज जिले के बहादुरगंज का है जहां पति की दूसरी शादी से नाराज महिला ने अपने बच्‍चों के साथ जहर खा लिया.

किशनगंज : पति के दूसरी शादी से परेशान महिला ने अपने बच्चों के साथ आत्महत्या की

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना:

बिहार के किशनगंज जिले की एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना में महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई जबकि तीसरे बच्चे की स्थिति गंभीर बनी हुई है. महिला अपने पति की दूसरी शादी से नाराज थी. मामला किशनगंज जिले के बहादुरगंज का है जहां पति की दूसरी शादी से नाराज महिला ने अपने बच्‍चों के साथ जहर खा लिया. परिजनों ने आनन-फानन में सभी को एमजीएम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां महिला और दो बच्चों की मौत हो गई. वहीं इस घटना में एक बच्चा अभी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

Newsbeep

लोगों ने बताया कि मृतक महिला मसिया खातून के पति अंसार आलम ने 5 दिन पहले दूसरी शादी की थी. घर में नई दूसरी पत्नी के साथ लौटने पर परेशान पहली पत्नी ने यह कदम उठाया. दूसरी शादी की जानकारी के बाद से महिला परेशान रहती थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इधर अस्पताल के द्वारा दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में ही पति अंसार आलम एवं उसकी नई पत्नी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी. तीसरे बच्चे का आईसीयू में इलाज किया जा रहा है. डॉक्टरों के अनुसार बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है.