बिहार : मोतिहारी में कथित रूप से जय श्रीराम नहीं बोलने पर युवक को पीटा गया

पुलिस का कहना है कि पीड़ित का आरोप सच प्रतीत नहीं होता, घायल इजरायल का इलाज जिवधारा के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा

बिहार : मोतिहारी में कथित रूप से जय श्रीराम नहीं बोलने पर युवक को पीटा गया

मोतिहारी में कथित हमले से घायल इजराइल.

पटना:

बिहार के मोतिहारी में एक मामला सामने आया है जिसमें एक युवक ने कहा है कि उसको जय श्री राम नहीं बोलने पर पीटा गया. हालांकि एसपी का कहना हैं कि ये आरोप सच प्रतीत नहीं होता है. इस मामले में पीड़ित इजरायल मेहसी का रहने वाला है. यह घटना 2 जून को बथना गांव में हुई. चार जून को मेहसी थाना ने एफआईआर दर्ज की है.

घायल इजरायल का इलाज जिवधारा के एक प्राइवेट अस्पताल में हो रहा है. एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि जय श्री राम नहीं बोलने पर रामगोपाल व अन्य द्वारा चाकू मारा गया है.

Newsbeep

मेहसी का रहने वाला इजरायल दो जून, मंगलवार को बथना गांव, जो कि NH 28 से सटा हुआ है, में किसी काम से गया. वहां किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसमें इजरायल की गर्दन पर चाकू से वार किया गया. इजरायल का आरोप है कि रामगोपाल यादव व अन्य कुछ लड़कों ने जय श्री राम बोलने के लिए कहा. नहीं बोलने पर उसके साथ मारपीट की गई और चाकू से वार किया गया. इससे वह बुरी तरह से घायल हो गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


थाना प्रभारी मेहसी अवनीश कुमार सिंह ने घटना के बारे मे जांच कर स्थिति स्पष्ट करने की बात बताई. उन्होंने कहा कि इजरायल घायल है और एफआईआर में आरोप भी लगाया है, पर अभी तक जांच में ये बात सामने नहीं आई है.