NDTV Khabar

बिहारी प्रतिभाओं के मंचन के लिए 'बिहारी मोर्चा' का मंच

देश के कोने कोने में रह रहे बिहार के लोगों को एक जुट करने और एक मंच पर लाने के मकसद से बिहारी मोर्चा के बैनर तले शनिवार शाम कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहारी प्रतिभाओं के मंचन के लिए 'बिहारी मोर्चा' का मंच
पटना: देश के कोने कोने में रह रहे बिहार के लोगों को एक जुट करने और एक मंच पर लाने के मकसद से बिहारी मोर्चा के बैनर तले शनिवार शाम कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ. इस मोर्चा की कोशिश है कि बिहार की मिट्टी की संस्कृति का प्रचार प्रसार हो साथ ही जिन बच्चों की प्रतिभा गांव में दब कर दम तोड़ देती थी ये मोर्चा उनको मंच देने का काम करेगी. 

बिहार में बीजेपी से अलग अकेले ही लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं नीतीश कुमार

टिप्पणियां
बिहारी मोर्चा के संयोजक गिरधर ठाकुर ने बताया कि प्रतिभाओं को मंच देने के अलावा बिहार के लोगों की जरूरतें पूरी करने में भी मोर्चा अहम भूमिका निभाएगी. ठाकुर ने बताया कि जो टीवी पर टैलेंट हंट वाले जो सांस्कृतिक प्रोग्राम होते हैं वहां के लिए लाखों होनहार कतार में होते हैं और मौका कुछ ही बच्चों को मिलता है. पर इस मंच के जरिये बिहारी प्रतिभाओं को मंचन का मौका भी मिलेगा और काबिलियत के हिसाब से काम भी. 

VIDEO: रणनीति इंट्रो: क्या बिहार में बन सकते हैं नए सियासी समीकरण?
दिल्ली की बीट्स एंड नोट्स म्यूजिकल कंपनी इस काम में बिहारी मोर्चा के साथ देगी. इस कंपनी के कर्ता धर्ता आनंद चौहान ने बताया कि अगले महीने से वो बिहार के जिलों से टैलेंट हंट की शुरुआत करेंगे. और फिर दिल्ली में कार्यक्रम का आयोजन होगा जहां वो बच्चे अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement