औरंगाबाद से महागठबंधन प्रत्याशी उपेंद्र प्रसाद सड़क दुर्घटना में घायल, हत्या की साजिश का लगाया आरोप

बिहार के औरंगाबाद से महागठबंधन के उम्मीदवार उपेंद्र प्रसाद एक कार दुर्घटना में घायल हो गए हैं.

औरंगाबाद से महागठबंधन प्रत्याशी उपेंद्र प्रसाद सड़क दुर्घटना में घायल, हत्या की साजिश का लगाया आरोप

औरंगाबाद से महागठबंधन के उम्मीदवार हैं उपेंद्र प्रसाद

पटना:

बिहार के औरंगाबाद से महागठबंधन के उम्मीदवार उपेंद्र प्रसाद एक कार दुर्घटना में घायल हो गए हैं. औरंगाबाद के रिसियप थाना क्षेत्र में बिजहर गांव के समीप एनएच 139 पर महागठबंधन उम्मीदवार उपेन्द्र प्रसाद की स्कार्पियो में एक तेज गति से आ रही बेलोरो गाड़ी ने टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी गाडी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी. हादसे के बाद समर्थकों ने सड़क पर हंगामा शुरू कर दिया, जिसकी सुचना मिलते ही रिसियप थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और बोलेरो पर सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

लोकसभा चुनाव : क्या है बिहार में महागठबंधन का जातीय समीकरण

बताया जाता है कि श्री प्रसाद औरंगाबाद से चुनाव प्रचार के लिए रिसियप की तरफ जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ. घटना के बाद लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया और इसे हत्या की साजिश बताया. जीतन राम मांझी की पार्टी हम से उम्मीदवार उपेंद्र प्रसाद ने इस घटना को लेकर हत्या की साज़िश का आरोप लगाया है. 

क्या बिहार के चुनावी मैदान में 'तेज VS तेजस्वी' होने वाला है? ससुर के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं तेजप्रताप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने इसे दुर्घटना माना है, वहीं कार्यकर्ता इसे साजिश बता रहे हैं. हालांकि, स्थिति अभी नियंत्रण में है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. सड़क दुर्घटना में 'हम' प्रत्याशी समेत तीन लोग घायल हो गए हैं. उपेंद्र प्रसाद हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (सेकुलर) के टिकट पर महागठबंधन के उम्मीदवार हैं.     

Video: महागठबंधन से कौन डरता है?