NDTV Khabar

चाचा के साथ निकला था बाइक चोरी का 'हुनर' सीखने, रंगेहाथ पकड़ा गया, जमकर हुई पिटाई

दरअसल, बाइक चोर चाचा अपने दो भतीजों को बाइक चोरी का गुर सिखाने निकला था. एक भतीजे को लोगो ने पकड़ा तो चाचा दूसरे के साथ फरार हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चाचा के साथ निकला था बाइक चोरी का 'हुनर' सीखने, रंगेहाथ पकड़ा गया, जमकर हुई पिटाई

पकड़े जाने के बाद लोगों ने चोर की जमकर पिटाई की.

पटना: वैशाली जिले के हाजीपुर में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटना से आक्रोशित लोगों ने एक चोर की जमकर पिटाई की. हाजीपुर के सुभाष चौक पर एक बाइक चोर लोगों की पकड़ में आया, जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई हुई. दरअसल, बाइक चोर चाचा अपने दो भतीजों को बाइक चोरी का गुर सिखाने निकला था. एक भतीजे को लोगो ने पकड़ा तो चाचा दूसरे के साथ फरार हो गया. कथित चोर राजू अपनी पहली ही चोरी में पकड़ा गया. चोर को रंगे हाथों पकड़ने के बाद लोग 'फैसला ऑन द स्पॉट के मूड' में आ गए और उनका गुस्सा फूट पड़ा. 

यह भी पढ़ें : दिल्‍ली : खंभे से बांधकर नाइजीरियाई नागरिक को पीटा, वीडियो आया सामने

आधे घंटे तक चोर की जमकर पिटाई होती रही. लात, घुसे, चप्पल, जूते जिसको जो मिला बस बरस पड़ा. घायल 18 वर्षीय चोर ने अपना नाम राजू पासवान बताया है. उसने बताया कि वह अपने चाचा सूरज और भाई कुंदन के साथ बाइक चोरी का गुर सीखने हाजीपुर आया था. राजू सोनपुर का रहने वाला है. उसने बताया कि शुरुआती ट्रेनिंग के बाद चाचा ने उसके भाई कुंदन को एक 'पैसन प्रो' की 'मास्टर चाभी' दी थी और उसे बाइक चुराने के लिए भेजा था. हम दोनों थोड़ी दूर रुके थे, लेकिन भूल बस उसने पैसन प्रो की जगह चाभी ग्लैमर गाड़ी में लगा दी.

यह भी पढ़ें : लुधियाना में रेलवे पुलिस ने सरेआम नाबालिग चोर की बेरहमी से की पिटाई

राजू ने बताया कि कुंदन बाइक में चाभी लगाकर स्टार्ट करने का बार-बार प्रयास कर रहा था. कई प्रयासों के बाद भी जब बाइक स्टार्ट नही हुआ तो वह चला आया, लेकिन उसने मास्टर चाभी बाइक में ही छोड़ दी. फिर चाचा ने चाभी लाने मुझे भेजा, लेकिन चाभी उसमें फंस चुका था और मैं चाभी निकालने का प्रयास कर ही रहा था कि लोगो ने पकड़ लिया.

टिप्पणियां
VIDEO : लुधियाना में नाबालिग चोर की बेरहमी से पिटाई


राजू को लोगों की पकड़ में आया देखकर चाचा और उसका भाई वहां से भाग निकला. इसके बाद लोगों ने राजू को बिजली के खंभे में बांधकर लात-घूंसो की बरसात कर दी. लोगों का गुस्सा शांत होने के बाद नगर थाना की पुलिस पिटाई से घायल चोर को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गई. वहीं मौके पर मौजूद पुलिस नागेंद्र सिंह का कहना था कि भीड़ द्वारा पिटाई की गई है. किसी तरह भीड़ से छुड़ाकर थाना ले जा रहे हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement