NDTV Khabar

अपनी हरकत से हंसी का पात्र बने बिहार में बीजेपी के नेता

नीतीश कुमार ने विकास कार्यों की अपनी समीक्षा यात्रा की शुरुआत 12 दिसंबर को पश्चिम चम्पारण जिले के पतिलार गांव से की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपनी हरकत से हंसी का पात्र बने बिहार में बीजेपी के नेता

बिहार बीजेपी के विधायक सुनील कुमार

दरभंगा:

बिहार के दरभंगा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समीक्षा यात्रा के दौरान उनकी उपस्थिति में मंच पर एक नेता ने कुछ ऐसी हरकत हरकत कर दी कि खुद ही मज़ाक के पात्र बन गए. जिसने भी यह नजारा देखा वह अपनी हंसी रोक नहीं पाया.

टिप्पणियां

दरअसल दरभंगा में समीक्षा यात्रा के दौरान जब नीतीश कुमार एक जनसभा को संबोधित करने मंच पर पहुंचे तो स्वागत समारोह के बाद मंच पर उपस्थित सभी नेताओं को नाश्‍ता दिया गया. तभी मंच पर मौजूद बीजेपी के नेता और एमएलसी सुनील कुमार अपने नाश्‍ते का पैकेट फाड़कर उसमें रखी खाने के कुछ चीज़ों को अपनी दोनों जेबों में भरने लगे. यह नज़ारा कैमरे में भी कैद हो गया. हालांकि उनकी यह हरकत जनसभा में उपस्थित कुछ लोगों ने देखी और खूब हंसे भी.

गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने विकास कार्यों की अपनी समीक्षा यात्रा की शुरुआत 12 दिसंबर को पश्चिम चम्पारण जिले के पतिलार गांव से की थी. वहां विकास कार्यों को धरातल पर देखने के बाद वे कटैया गांव पहुंचे थे, जहां विकास कार्यों की समीक्षा की और लोगों से मुलाकात भी. नीतीश ने वहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि समाज की जागरूकता से ही राज्य का विकास का संभव है, यही कारण है कि सरकार लगातार समाज में फैली कुरीतियों को समाप्त करने के लिए प्रयासरत है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement