NDTV Khabar

बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी के भाई ने दुकानदार को बुरी तरह पीटा, रेणु ने कहा- भाई से कोई लेना-देना नहीं

बिहार के बेतिया में हुई वारदात, मेडिकल स्टोर में दुकानदार के खड़े न होने पर भड़क गया रेणु देवी का भाई पिनू

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी के भाई ने दुकानदार को बुरी तरह पीटा, रेणु ने कहा- भाई से कोई लेना-देना नहीं

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि रेणु देवी का भाई पिनू दुकानदार को पीट रहा है.

पटना:

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी के भाई पिनू ने बेतिया में एक दुकानदार से जमकर मारपीट की. इससे वह बुरी तरह घायल हो गया. यह मारपीट बहुत मामूली बात पर की गई. बताया जाता है कि बुधवार को बेतिया के अनारकली मेडिको में बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी के भाई पिनू ने दुकानदार को जमकर पीटा. इस घटना के दृश्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए.

सीसीटीवी फुटेज में पिनू दुकानदार को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. जब उनका दुकान में पिटाई करने से मन नहीं भरा तो दुकानदार को पकड़कर बाहर ले गए. पावर हाउस में ले जाकर उसे और पीटा.  

टिप्पणियां

पिनू ने दवा की दुकान में बैठे दुकानदार को अपनी कुर्सी से उठने को कहा. उसके नहीं उठने पर उसे वहीं मारा और फिर पकड़कर ले गया. उसके बाद उसे पावर हाउस में ले जाकर बहुत मारा. दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया है.


मीडिया में इस मामले का सीसीटीवी फुटेज चलने के बाद अब स्थानीय पुलिस रेणु देवी के भाई को गिरफ़्तार करने के लिए छापे मारी कर रही हैं. उसके वाहन को कैंट किया गया हैं. वहीं भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी का कहना है कि उनका भाई से कोई लेना-देना नहीं है और पुलिस इस मामले में करवाई करने के लिए स्वतंत्र है. रेणु देवी ने कहा कि उनका नाम इस मामले में घसीटना एक राजनीतिक साज़िश है.  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement