NDTV Khabar

बिहार : पानी पीने के विवाद में बड़े ने छोटे भाई की हत्या की

पुलिस के अनुसार, रैतर गांव निवासी लालजीत चौधरी उर्फ चुटर चौधरी (30) ने गुरुवार को अपने सगे बड़े भाई लाला चौधरी का लोटा लेकर पानी पी लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : पानी पीने के विवाद में बड़े ने छोटे भाई की हत्या की

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बिहार शरीफ:

बिहार के नालंदा जिले के गिरियक थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आई है, जिसमें पानी पीने को लेकर हुए विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई की गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार, रैतर गांव निवासी लालजीत चौधरी उर्फ चुटर चौधरी (30) ने गुरुवार को अपने सगे बड़े भाई लाला चौधरी का लोटा लेकर पानी पी लिया. इसी बात को लेकर दोनों भाइयों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि लाला चौधरी ने धारदार हथियार से लालजीत चौधरी पर वार कर दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए.

टिप्पणियां

गिरियक के थाना प्रभारी नंदकिशोर सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी ललिता देवी के बयान पर गिरियक थाना में हत्या की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें लाला चौधरी, उसकी पत्नी रूबी देवी और उसके पुत्र रंजन चौधरी को नामजद आरोपी बनाया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement