बक्सर में हरियाणा से लाई गई 3555 लीटर अवैध विदेशी शराब बरामद

बक्सर में हरियाणा से लाई गई 3555 लीटर अवैध विदेशी शराब बरामद

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना:

बिहार की आर्थिक अपराध इकाई ने रोहतास और बक्सर जिले में अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर हरियाणा से तस्करी कर लाए गए 3555 लीटर अवैध विदेशी शराब बरामद की है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक आर्थिक अपराध इकाई को गत 19 दिसंबर को शाम के वक्त गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि राज्य में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद कुछ शराब माफिया हरियाणा से अवैध रुप से अंग्रेजी शराब की खेप ट्रक में छिपाकर मंगवा रहे हैं, जिन्हें राज्य के विभिन्न शहरों में काफी उंची कीमत पर बेचा जाता है.

इसी क्रम में यह गोपनीय सूचना भी प्राप्त हुई कि हरियाणा से जीटी रोड होते हुए मोहनियां - सासाराम के रास्ते भोजपुर जिला मुख्यालय आरा के लिए अवैध शराब के लिए कोई बड़ी खेप लायी जा रही है और जीटी रोड पर स्थित खुर्माबाद के किसी लाइन होटल पर तस्करों का जमावड़ा होगा. इस गोपनीय सूचना के आलोक में आर्थिक अपराध इकाई द्वारा एक विशेष छापामारी दल का गठन किया गया और प्राप्त सूचना पर तुरंत कार्रवाई के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिए गए.

छापामार दल द्वारा खुर्माबाद स्थित लाइन होटलों के इर्द गिर्द जाल बिछाया गया और गत 20 दिसंबर को एक गुप्तचर ने बताया कि रोहतास जिले के सबराबाद स्थित बाबा का ढाबा लाइन होटल के पास दो सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी आकर रुकी है और उसके साथ सफेद रंग का ट्रक भी खड़ा है. छापामार दल के उक्त स्थल पर पहुंचने पर एक स्कार्पियो गाड़ी से उतरकर एक व्यक्ति ट्रक में बैठ गया और दोनों गाडियां कैमूर जिला मुख्यालय मोहनियां की ओर तेजी से बढ़ गयी.

Newsbeep

दूसरी स्कॉर्पियो गाड़ी पर सवार ट्रैक सूट पहने एक व्यक्ति से जब पूछताछ की गई तो वह काफी घबरा गया और बोला की उसने किसी भी गाड़ी को मोहनियां की ओर जाते हुए नहीं देखा है. छापामारी दल द्वारा उक्त व्यक्ति ने अपना नाम पता अशोक कुमार बताया और कहा कि हरियाणा के रेवाड़ी जिला के टोडई थाना अंतर्गत गादला गांव का रहने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)