NDTV Khabar

सुपौल: सांसद रंजीत रंजन के काफिले में शामिल गाड़ी ने दो बच्चों समेत तीन को कुचला

घटना सुपौल के निर्मली-सिकरहट्टा मेन रोड की है. घायलों में से दो की हालत गंभीर है, जिन्हें दरभंगा रेफर कर दिया गया है.

363 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुपौल: सांसद रंजीत रंजन के काफिले में शामिल गाड़ी ने दो बच्चों समेत तीन को कुचला
सुपौल: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार के सुपौल से सांसद रंजीत रंजन के काफिले की एक गाड़ी ने रविवार को दो बच्चों समेत तीन लोगों को कुचल दिया. घायलों में से दो की हालत गंभीर है, जिन्हें दरभंगा रेफर कर दिया गया है. घटना सुपौल के निर्मली-सिकरहट्टा मेन रोड की है. दरअसल सांसद रंजीत रंजन अपने काफिले के साथ बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कर लौट रही थीं. सिकरहट्टा गांव में सड़क के किनारे जा रहे दो बच्चों और एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को उनके काफिले की एक गाड़ी ने जबरदस्त टक्कर मार दी.

यह भी पढ़ें: मुंबई-अहमदाबाद हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, दो टीवी कलाकारों समेत तीन की मौत

घटना में घायल दो नाबालिग बच्चों और एक व्यक्ति को निर्मली प्रखंड प्रमुख रामप्रवेश यादव ने अपनी कार से निर्मली अस्पताल में भर्ती कराया. सांसद रंजीत रंजन घायल के परिजनों को आश्वासन देने के बाद काफिले के साथ रवाना हो गईं. हालांकि सांसद ने इस बात को खारिज किया है.

VIDEO: बिहार में बाढ़ का कहर, खाने तक के पड़े लाले VIDEO : बिहार में बाढ़ का कहर, कई परिवारों के पास खाने का सामान नहीं बिहार अभी बाढ़ की विभीषिका झेल रहा है. बाढ़ पीड़ितों को अपने घरों को छोड़कर सड़कों पर शरण लेने को मजबूर होना पड़ रहा है. ऐसी स्थिति में वाहनों को नियंत्रित स्पीड में चलने की जरूरत होती है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement