NDTV Khabar

नोटबंदी के दौरान राबड़ी देवी ने जमा कराये थे 10 लाख रुपये, CBI पूछताछ के लिये पहुंची

सीबीआई की टीम नोटबंदी के बाद पटना के अवामी बैंक में राबड़ी देवी द्वारा दस लाख जमा कराये जाने के सिलसिले में पूछताछ करने गयी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोटबंदी के दौरान राबड़ी देवी ने जमा कराये थे 10 लाख रुपये, CBI पूछताछ के लिये पहुंची

नोटबंदी के दौरान राबड़ी देवी ने आवामी बैंक में पैसा जमा किया था.

पटना: मंगलवार को सीबीआई की एक टीम फिर  राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव  के आवास पर पहुंची. ये टीम, पूर्व मुख्यमंत्री और अब विधानपरिषद में विपक्ष की नेता राबड़ी देवी से पूछताछ आई थी. सीबीआई की टीम नोटबंदी के बाद पटना के अवामी बैंक में राबड़ी देवी द्वारा दस लाख जमा कराये जाने के सिलसिले में पूछताछ करने गयी थी.  दरअसल,अवामी बैंक पर पिछले डेढ़ सालों से सीबीआई जांच कर रही है.

बिहार : लालू यादव के बेटे की शादी में खाने को लेकर हुआ हंगामा, बर्तन और अन्य चीजें लूटी गईं

टिप्पणियां
ये जांच बैंक में कई फ़र्ज़ी खातों के माध्यम से करोड़ो जमा कराये जाने के बाद किया गया था. इस बैंक के पिछले कई सालों से आरजेडी के पूर्व विधान परिषद अनवर अहमद हैं और उनके बेटे की इस मामले में गिरफ़्तारी भी हो चुकी है.  

वीडियो : समझौते की राजनीति

सीबीआई इस मामले में राबड़ी देवी को गवाह के रूप में फ़िलहाल मान रही है. ये एक संयोग है कि मंगलवार को अवामी बैंक के सिलसिले में राबड़ी देवी से पूछताछ करने पहुंची उसी दिन इनकी बड़ी बेटी मूसा भारती का जन्मदिन भी है. अवामी बैंक से लालू यादव ने मीसा भारती के शादी में कर्क लिया था जिस पर काफ़ी विवाद हुआ था.  
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement