NDTV Khabar

बिहार में रिश्‍वत लेने के आरोप में गिरफ़्तार दारोग़ा हुआ थाने से फ़रार

इस मामले में ज़िले के एसएसपी राजीव मिश्रा ने एक डीएसपी के नेतृत्व में जांच दल का गठन किया जिसने छापेमारी कर पवन कुमार के पास से घूस के पैसे भी बरामद किये.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार में रिश्‍वत लेने के आरोप में गिरफ़्तार दारोग़ा हुआ थाने से फ़रार

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना: अपराधियों की कोर्ट और थाने से फ़रारी की ख़बर तो आम बात है लेकिन अगर दारोग़ा फ़रार हो जाये तो उसे आप क्या कहेंगे. लेकिन बिहार के गया जिले में एक ऐसी ही घटना हुई है जहां चाकंद थाने के गिरफ़्तार थाना प्रभारी पवन कुमार पुलिस गिरफ़्त से फ़रार हो गए. ये घटना शनिवार की है. दरअसल शुक्रवार की रात चाकंद थाने में कुछ लोगों को भारी मात्रा में शराब और एक गाड़ी के साथ हिरासत में लिया गया. लेकिन इस मामले में पवन कुमार ने रिश्वत लेकर मामला रफ़ा दफ़ा करने की कोशिश की जिसकी ख़बर किसी ने गया के वरीय पुलिस अधीक्षक को दे दी.

टिप्पणियां
इस मामले में ज़िले के एसएसपी राजीव मिश्रा ने एक डीएसपी के नेतृत्व में जांच दल का गठन किया जिसने छापेमारी कर पवन कुमार के पास से घूस के पैसे भी बरामद किये. साथ ही शराब के साथ गिरफ़्तार लोग भी थाने पर नहीं पाये गए. लेकिन पवन कुमार को जब डीएसपी कार्यालय लाया गया तब कुछ समय के बाद वो वहां से ग़ायब थे.

फ़िलहाल ये पता नहीं चल पा रहा है कि पवन को वहां से भगाया गया या वो ख़ुद फ़रार हो गया. लेकिन इस घटना के बाद अब शराब के कारोबारियों को छोड़कर फ़िलहाल घूस के पैसे के साथ गिरफ़्तार पवन कुमार की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी जारी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement