NDTV Khabar

चार्जशीट दायर होगी, लालू और तेजस्वी यादव जेल भी जाएंगे : सुशील मोदी

मोदी ने तेजस्वी से कहा कि क्या लोगों को यह बता सकते हैं कि बिना किसी कमाई के उन्होंने 28 साल की उम्र में कैसे 750 करोड़ की लागत से मॉल का निर्माण शुरू कर दिया

350 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
चार्जशीट दायर होगी, लालू और तेजस्वी यादव जेल भी जाएंगे : सुशील मोदी

सुशील मोदी (फाइल फोटो).

पटना: बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सीबीआई को चुनौती क्या दे डाली उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी एजेंसी के बचाव में आ गए. तेजस्वी ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा तीन एकड़ जमीन जब्त करने पर सीबीआई को चुनौती दी थी कि उनके खिलाफ जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल करे. शनिवार को सुशील मोदी ने कहा कि अगर एफआईआर की गई है तो चार्जशीट भी दाखिल होगी और जेल भी जाना होगा.  

मोदी ने तेजस्वी से पूछा कि चार्जशीट दाखिल होने का इंतजार करने की जगह क्या लोगों को यह बता सकते हैं कि बिना किसी कमाई के आखिर उन्होंने 28 साल की उम्र में कैसे 750 करोड़ की लागत से मॉल का निर्माण शुरू कर दिया.
 
मोदी के अनुसार आयकर विभाग हो या प्रवर्तन निदेशालय या सीबीआई सबके पास रेलवे के होटल के बदले मॉल की जमीन के मामले में पुख्ता सबूत हैं. न केवल आरोप पत्र दायर होगा बल्कि बाप बेटे को जेल की हवा भी खानी पड़ेगी. सुशील मोदी ने पूछा कि इस मामले में जांच एजेंसियों के सामने पेश होने में पूरे लालू परिवार को तारीख पर तारीख क्यों लेनी पड़ती थी.   

यह भी पढ़ें : तेजस्वी यादव की सीबीआई को चुनौती, मेरे खिलाफ चार्जशीट जल्द दाखिल की जाए

सुशील मोदी तेजस्वी से पूछा कि आखिर मात्र चार लाख रुपये का भुगतान कर प्रेम गुप्ता की कंपनी में निदेशक बनकर कैसे 40  करोड़ से अधिक की संपत्ति के रातोंरात मालिक बन गए. मोदी के अनुसार इस जमीन के लिए सब कुछ मैनेज कर दिया गया और अब इस मामले का खुलासा होने पर एजेंसी पर आरोप लगाया जा रहा है. मोदी ने पूछा कि अगर तथ्यात्मक जवाब होता तो शायद तेजस्वी की कुर्सी नहीं जाती.  

टिप्पणियां
VIDEO : तेजस्वी से पूछताछ


हालांकि परिवार के मुखिया लालू प्रसाद इन दिनों अपने भाषणों में बराबर कहते हैं कि उन्हें जेल जाने में डर नहीं लगता है. जेल में तो भगवान श्री कृष्ण का जन्म हुआ था. राजद के नेताओं का भी कहना है कि तेजस्वी पर साजिश के तहत मामला दर्ज किया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement