लोपजा राजग में सम्मानजनक हिस्सा चाहती है: चिराग

चिराग ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव के समय लोजपा को सात सीटें मिली थीं जिनमें से छह पर हम लोगों ने जीत हासिल की थी.

लोपजा राजग में सम्मानजनक हिस्सा चाहती है: चिराग

चिराग पासवान ने सीट को लेकर रखी अपनी बात

पटना:

लोजपा सांसद और पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर सीट साझे को लेकर कहा कि सहयोगी घटक दलों को सीटें आवंटित करने के बाद जितनी सीटें बचेंगी उन्हें भाजपा-जदयू के बराबर-बराबर आपस में बांट लेने का वह स्वागत करेंगे . पटना में रविवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हम भाजपा-जदयू के फैसले का स्वागत करते हैं. उन्होंने कहा कि अगर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बयान पर गौर करें तो उन्होंने सम्मानजनक बात की है. लोजपा राजग में सम्मानजनक हिस्सा चाहती है.

यह भी पढ़ें: हमसे तो किसी ने सीटों के बंटवारे पर बातचीत ही नहीं की : चिराग पासवान

चिराग ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव के समय लोजपा को सात सीटें मिली थीं जिनमें से छह पर हम लोगों ने जीत हासिल की थी. उन्होंने कहा कि अगर लोजपा के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष के नाते बात की जाए तो मैं सात से अधिक सीट चाहुंगा. हमारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने भी सात सीटों की मांग की थी, पर आप जब गठबंधन में शामिल हैं तो उसकी अपनी सीमा और मर्यादा होती है. आपको उसका भी ध्यान रखना होगा.

यह भी पढ़ें: हमारा गठबंधन मजबूत है, 2019 में नरेंद्र मोदी फिर पीएम बनेंगे : चिराग पासवान

चिराग ने कहा कि हमारी प्राथमिकता गठबंधन को मजबूत करना और नरेंद्र मोदी को 2019 में फिर प्रधानमंत्री बनाना है. केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा के प्रवक्ता भगवान सिंह कुशवाहा ने कहा कि देश हित में नरेंद्र मोदी जी एकबार फिर प्रधानमंत्री बने इसको लेकर हम लोग जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं. राजग के किसी भी दल में अंतर्विरोध नहीं है बल्कि एकजुट हैं और इसी एकजुटता के साथ बिहार में लोकसभा की सभी 40 सीटे हम लोग जीतेंगे. (इनपुट भाषा से) 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com