Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

विधानसभा में नहीं पहुंचे तेजस्वी यादव तो चिराग पासवान ने ली चुटकी, बोले- अगर तबीयत खराब है...

बिहार में तेजस्वी यादव को लेकर एक बार फिर सियासत गर्मा गई है. बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के विधानसभा के मॉनसून सत्र में अब तक भाग नहीं लेने का मुद्दा अब राजद सदस्यों के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विधानसभा में नहीं पहुंचे तेजस्वी यादव तो चिराग पासवान ने ली चुटकी, बोले- अगर तबीयत खराब है...

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

पटना :

बिहार में तेजस्वी यादव को लेकर एक बार फिर सियासत गर्मा गई है. बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के विधानसभा के मॉनसून सत्र में अब तक भाग नहीं लेने का मुद्दा अब राजद सदस्यों के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है. राजद के कई नेता अब इस सवाल पर चुप्पी साध ले रहे हैं. इस बीच, लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के सांसद चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव से विपक्ष के नेता पद से इस्तीफे की मांग कर दी है. बिहार विधानसभा की कार्यवाही बुधवार को प्रारंभ होते ही संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने तेजस्वी के सदन में नहीं आने का मसला उठाया, जिसके बाद राजद विधायक चुप हो गए.  

वापस लौटे तेजस्वी यादव, ट्विटर पर लिखा- 'करा रहा था इलाज', बच्चों की मौतों पर भी दिया ये बयान


विधानसभा में चर्चा के दौरान मंगलवार को उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने तेजस्वी के सदन में नहीं आने पर सवाल खड़ा किया था. इस बीच, लोजपा सांसद चिराग पासवान ने भी तेजस्वी के विधानसभा की कार्यवाही से नदारद रहने पर चुटकी ली है.  पासवान ने कहा कि अगर तेजस्वी नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी सही ढंग से नहीं निभा पा रहे हैं या उनकी तबीयत खराब है तो ऐसे में उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. इधर, राजद के नेता इस मामले में सफाई दे रहे हैं. राजद के विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि तेजस्वी यादव को ज्यादा समय तक बैठने में दिक्कत हो रही है, जिस कारण वह सदन की कार्यवाही में भाग नहीं ले पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह जैसे ही स्वस्थ होंगे कार्यवाही में भाग लेने पहुंचेंगे.  

टिप्पणियां

तेजस्वी के संबंध में पूछे जाने पर पत्रकारों पर ही भड़कीं राबड़ी देवी, पूछा- आपके ही...

उल्लेखनीय है कि हाल ही में लोकसभा चुनाव में राजद को मिली करारी हार के बाद 29 मई को हुई राजद की समीक्षा बैठक के बाद तेजस्वी बिहार की राजनीति से 'गायब' हो गए थे. 29 जून को तेजस्वी ने एक ट्वीट कर अपने बीमार होने की बात बताते हुए जल्द ही पटना आने की जानकारी दी थी. तेजस्वी सोमवार को पटना पहुंचे थे, जिसके बाद से माना जा रहा था कि वह विधानसभा के मॉनसून सत्र में शामिल होंगे और विपक्ष की आवाज बुलंद करेंगे. लेकिन तेजस्वी अभी तक कार्यवाही में हिस्सा लेने विधानसभा नहीं पहुंचे हैं और विपक्ष के नेता की गैरमौजूदगी पर सत्ता पक्ष लगातार निशाना साध रहा है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Sapna Choudhary 'तेरी आंख्या का यो काजल' बजते ही हुईं आउट ऑफ कंट्रोल, भीड़ में ही करने लगीं डांस- देखें Video

Advertisement