चुनाव प्रचार के लिए सिमरी बख्तियारपुर पहुंचे तेजस्वी की सभा में हंगामा, जमकर चलीं कुर्सियां- देखें VIDEO

राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की बिहार (Bihar) के सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर (Simri Bakhtiyarpur) में हुई सभा के दौरान जमकर कुर्सियां चलीं. सभा के दौरान एक युवक उन्हें माला पहनाने के लिए जैसे भी मंच पर चढ़ा सुरक्षाकर्मियों ने उसे नीचे उतार दिया.

चुनाव प्रचार के लिए सिमरी बख्तियारपुर पहुंचे तेजस्वी की सभा में हंगामा, जमकर चलीं कुर्सियां- देखें VIDEO

सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर (Simri Bakhtiyarpur) में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की सभा में जमकर बवाल.

खास बातें

  • राजद नेता तेजस्वी यादव की सभा में हंगामा
  • दो पक्षों के बीच हुई बहस के बाद चली कुर्सियां
  • उपचुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे थे तेजस्वी
सहरसा:

राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की बिहार (Bihar) के सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर (Simri Bakhtiyarpur) में हुई सभा के दौरान जमकर कुर्सियां चलीं. सभा के दौरान एक युवक उन्हें माला पहनाने के लिए जैसे भी मंच पर चढ़ा सुरक्षाकर्मियों ने उसे नीचे उतार दिया. इसके बाद उस युवक ने हंगामा शुरू कर दिया. तेजस्वी यादव 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव (Assembly By-Election) के लिए यहां प्रचार करने पहुंचे थे. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के मंच पर पहुंचने के बाद ही युवक उन्हें माला पहनाना चाहता था. गार्ड द्वारा मंच से नीचे उतारे जाने के बाद युवक कुर्सियां भांजने लगा. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक पर कुर्सी बरसाना शुरू कर दिया. थोड़ी देर में ही बहस हाथापाई में बदल गई. हंगामे में एक-दूसरे पर जमकर कुर्सियां तोड़ी गई. इस दौरान कार्यक्रम में थोड़ी देर के लिए भगदड़ मच गई. हंगामे में शामिल एक व्यक्ति को पुलिस ने कब्जे में ले लिया.

BJP-JDU नेताओं में मचे घमासान पर तेजस्वी का हमला- 'NDA ने बिहार को सर्कस बना दिया और ये लोग कुत्ते-बिल्ली की तरह...'

तेजस्वी यादव महागठबंधन के उम्मीदवार जफर आलम का प्रचार करने के लिए सिमरी बख्तियारपुर पहुंचे थे. यहां RJD के सामने एनडीए (NDA) उम्मीदवार डॉ. अरुण यादव हैं. राजद की सभा में पूर्व मंत्री अशोक सिंह, अब्दुल गफूर, विधायक अरुण यादव भी मौजूद थे. सिमरी बख्तियारपुर के JDU विधायक और पूर्व मंत्री दिनेश चंद्र यादव के मधेपुरा लोकसभा सीट से निर्वाचित होने की वजह से इस सीट पर उपचुनाव हो रहा है. 

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- कुछ घंटों की बारिश ने सरकार के...

बता दें कि बिहार में लोकसभा की 1 और विधानसभा की 5 सीटों के लिए 21 अक्टूबर को उपचुनाव होने हैं. समस्तीपुर संसदीय सीट LJP सांसद रामचंद्र पासवान का हाल ही में निधन होने के कारण रिक्त हुई है. वहीं नाथनगर, किशनगंज, सिमरी बख्तियारपुर, दरौंदा और बेलहर विधानसभा सीट यहां के विधायकों के लोकसभा के लिए निर्वाचित होने पर खाली हुई थीं.

Newsbeep

उधर, तेजस्वी यादव ने सभा के बाद ट्वीट कर उसे बेहद सफल बताया. उन्होंने इस दौरान बिहार की बीजेपी-जेडीयू सरकार पर निशाना भी साधा. तेजस्वी ने ट्वीट किया, 'आज सिमरी बख़्तियारपुर जनसभा में उमड़ा जनसैलाब गवाही दे रहा है कि बिहार में ग़रीब, किसान, युवा, मज़दूर, व्यापारी सब कथित डबल इंजन सरकार से त्रस्त है. जनता महंगाई, बेरोजगारी, वादाखिलाफ़ी और जुमलेबाज़ी से तंग आ चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: क्या तेजस्वी यादव होंगे बिहार में महागठबंधन का चेहरा?