NDTV Khabar

बिहार उपचुनाव परिणाम : जीते उम्मीदवारों को नीतीश ने दी बधाई 

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने ट्वीट कर कहा कि षड्यंत्र और साज़िश का कड़वा तेल जितना लालू पर फेंकोगे उसकी लालटेन उतनी ही धधक के जलेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार उपचुनाव परिणाम : जीते उम्मीदवारों को नीतीश ने दी बधाई 

नीतीश कुमार की फाइल फोटो

नई दिल्ली: बिहार उपचुनाव के परिणाम आने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तीनों विजयी प्रत्याशियों को बधाई दी. मुख्यमंत्री कार्यालय इस बाबत एक प्रेस विज्ञप्ति भी जारी की. चुनाव परिणाम के बाद  बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करके कहा कि बिहार की तीनों सीटों पर दिवंगत जनप्रतिनिधियों के परिवार के प्रति मतदाताओं की सहज मानवीय सहानुभूति का गहरा प्रभाव रहा, इसलिए इस चुनाव परिणाम का कोई राजनीतिक अर्थ नहीं निकाला जाना चाहिए.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: अगले वित्तीय वर्ष में शुरू होगा पटना मेट्रो का निर्माण कार्य, मिली मंजूरी: मंत्री

इस ट्वीट के जवाब में राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने ट्वीट कर कहा कि षड्यंत्र और साज़िश का कड़वा तेल जितना लालू पर फेंकोगे उसकी लालटेन उतनी ही धधक के जलेगी.  बिहार की महान न्यायप्रिय जनता को कोटि-कोटि प्रणाम. ये असत्य पर सत्य की जीत है. जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव ने भी इस जीत को जनता की जीत बताया. उन्होंने कहा कि यह जीत जनता और महागठबंधन की जीत है. इस चुनाव में जनता का मुकाबला राजग से था. जनादेश की अवहेलना करने वालों को सबक सिखाना जरूरी है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement