NDTV Khabar

आलोचनाओं के जवाब में सीएम नीतीश बोले - तेजस्वी तो अभी बच्चा हैं जी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, विपक्ष के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बच्चा मानते हैं.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आलोचनाओं के जवाब में सीएम नीतीश बोले - तेजस्वी तो अभी बच्चा हैं जी

नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, विपक्ष के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बच्चा मानते हैं. ये बात खुद नीतीश कुमार ने सोमवार को कही. नीतीश कुमार से दरअसल ये सवाल पूछा गया कि जिस तेजस्वी यादव को उन्होंने नेता बनाया, वो मुख्यमंत्री पद के दावेदार बन रहे हैं. तो इस सवाल पर सीएम नीतीश कुमार ने हंसते हुए जवाब दिया कि तेजस्वी को सीएम बनाया और हटाया, ये दोनों आरोप मुझ पर लगते हैं. फिर उन्होंने कहा कि तेजस्वी की बातों को वो गम्भीरता से इसलिए नहीं लेते क्योंकि वो अभी बच्चे हैं.

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अमूमन हर दिन नीतीश कुमार पर ट्वीट के जरिये हमला बोलते हैं और उनकी आलोचना में दो से तीन ट्वीट करते हैं. इस पर नीतीश ने कहा कि 'क्या करेगा पिता का स्वभाव है, इसलिए वही करेगा ना ?'

यह भी पढ़ें - पुलिस अधिकारियों से बोले नीतीश, बिहार की सबसे बुरी पहचान बना कानून का राज

नीतीश ने तेजस्वी के उपमुख्यमंत्री से विपक्ष के नेता के सफर के लिए लालू यादव को ज़िम्मेवार मानते हुए कहा कि उन्हें सोचना चाहिए कि तेजस्वी को कहां फंसा दिए. आखिर माता-पिता की संपत्ति बेटे को जाता है, लेकिन लालू ने हड़बड़ी में अपनी बेनामी संपत्ति तेजस्वी के नाम कर उन्हें सभी जांच एजेंसियों के सामने हाजिरी लगाने के लिए मजबूर कर दिया.

यह भी पढ़ें - तेजस्वी के बर्थडे पर तेजप्रताप ने कहा- बड़ा भाई हूं, उसके सारे संकटों को हर लूंगा

अपने ऊपर हो रहे हमलों पर नीतीश कुमार ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि फिलहाल पूरा परिवार एक फ्रस्ट्रेशन की दौर से गुजर रहा है. बहरहाल, निश्चित रूप से आने वाले दिनों में लालू और तेजस्वी दोनों नीतीश पर अपना हमला और तेज़ करेंगे. 

  VIDEO: MoJo: प्राइवेट सेक्टर में भी होना चाहिए आरक्षण : नीतीश कुमार


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement