NDTV Khabar

सीएम नीतीश कुमार ने पटना में भारी बारिश से हुये जलजमाव की उच्चस्तरीय समीक्षा की

उन्होंने कहा कि इसके लिए नगर विकास एवं आवास विभाग ने कुछ दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की है. इसमें बुडको के एक मुख्य अभियंता , दो अधीक्षण अभियंता, सात कार्यकारी अभियंता और एक सहायक अभियंता के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीएम नीतीश कुमार ने पटना में भारी बारिश से हुये जलजमाव की उच्चस्तरीय समीक्षा की

सीएम नीतीश कुमार ने किया बाढ़ प्रभावित इलाके का दौरा

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में भारी बारिश से हुये जलजमाव की सोमवार को उच्चस्तरीय समीक्षा करते हुए बुडको और नगर निगम के कई अधिकारी एवं कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की है.नीतीश ने मुख्यमंत्री सचिवालय स्थित संवाद में पिछले दिनों पटना में अतिवृष्टि से जलजमाव से संबंधित समीक्षा बैठक की. मुख्यमंत्री ने कहा कि पटना में जलजमाव के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है. उन्होंने कहा कि इसके लिए नगर विकास एवं आवास विभाग ने कुछ दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की है. इसमें बुडको के एक मुख्य अभियंता , दो अधीक्षण अभियंता, सात कार्यकारी अभियंता और एक सहायक अभियंता के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

टिप्पणियां

बिहार में बाढ़ के बाद अब डेंगू बनी बड़ी समस्या, 1400 से ज्यादा मामले आए सामने


उन्होंने बताया कि एक कार्यकारी अभियंता को प्रशासनिक आधार पर तबादला कर दिया गया है. मुख्यमंत्री ने बताया कि इसके अलावा कई अन्य अधिकारियों को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया गया है व वेतन भुगतान बंद कर दिया गया है. कुमार ने बताया कि आज की बैठक में यह निर्णय लिया गया कि विकास आयुक्त की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन किया जाएगा जो एक महीने के अंदर जल जमाव से संबधित रिपोर्ट पेश करेगी. 
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement