NDTV Khabar

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बोले, किसी भी घोटाले में कोई भी दोषी नहीं बचेगा

उन्होंने कहा कि सरकार के सिस्टम में कोई गड़बड़ी अगर सरकार के तंत्र से पकड़ी जा रही है तो उसके लिये सरकार तारीफ़ के क़ाबिल है.

384 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बोले, किसी भी घोटाले में कोई भी दोषी नहीं बचेगा

बिहार की सीएम नीतीश कुमार. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बिहार में नए घोटालों पर बोले सीएम नीतीश कुमार
  2. लालू यादव के हमलों का दिया जवाब
  3. बोले - सरकारी अधिकारी ने ही घोटाला किया उजागर.
पटना: जान लीजिए, कहीं भी कर्मचारी हो, अधिकारी हो, नेता हो बक्शा नहीं जाएगा. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का यह कथन है. वह सोमवार को राज्य में शौचालय घोटाला पर बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि इस मामले को पटना के ज़िला अधिकारी ने उजागर किया. उन्होंने मामला दर्ज किया है. नीतीश कुमार ने कहा कि इसके लिये प्रशासन की पीठ-थपथपाने के बदले बेवजह आलोचना की जा रही है. उन्होंने कहा कि सरकार के सिस्टम में कोई गड़बड़ी अगर सरकार के तंत्र से पकड़ी जा रही है तो उसके लिये सरकार तारीफ़ के क़ाबिल है.

नीतीश कुमार ने लालू यादव के इस घोटाले पर बयान पर कहा कि पब्लिक डोमेन में कौन लाया. लालू यादव पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि कोई महान नेता है, भ्रष्टाचार के पुरोधा. जो ख़ुद गये बाल बच्चों को ले गया और आज हल्ला कर रहे हैं. नीतीश कुमार ने सृजन घोटाले की चर्चा करते हुए कहा कि मैं पब्लिक डोमेन में लाया. सब कुछ सामने आया. कोई नहीं बचेगा किसी प्रकार की गड़बड़ी करे. एक्स्पोज़े प्रशासन ने किया सरकार जाँच कर रही है.

यह भी पढ़ें : बिहार में 'डर्टी पिक्चर' के बाद लालू प्रसाद का शौचालय घोटाले पर 'डर्टी सवाल'

लेकिन नीतीश ने चुनौती देते हुए कहा कि कोई बता दे कि किसी भी वक्त घोटाले पर पर्दा डालने की कोशिश की गयी हो. उन्होंने कहा कि आपका कोई साथी अपराध कर दे तो आप कैसे ज़िम्मेवार हो जाएंगे. सरकारी तंत्र में कोई भ्रष्टाचार हो, अपराध करे, क़ानून के कठघरे में खरा किया जाएगा लेकिन कोई उसे बचा नहीं सकता.

VIDEO: पटना यूनिवर्सिटी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

इस मुद्दे पर लालू यादव ने नीतीश कुमार की जमकर आलोचना करते हुए कहा था कि अगर वो चारा खा गए तब नीतीश ने क्या खाया. रविवार को सोशल मीडिया पर राजद द्वारा शौचालय चोर नीतीश कुमार ट्रेंड कर रहा था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement