NDTV Khabar

नीतीश कुमार ने सीएम खट्टर को किया फोन कहा-'प्रद्युम्न के परिवार वालों से मिल लीजिए...'

सीएम नीतीश ने खट्टर से अनुरोध किया कि वे प्रद्युम्न के परिवार वालों से जाकर एक बार मिलें. इससे दुख की इस घड़ी में शायद उनका मनोबल बढ़े.

974 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीतीश कुमार ने सीएम खट्टर को किया फोन कहा-'प्रद्युम्न के परिवार वालों से मिल लीजिए...'

गुरुग्राम के रयान इंटरनेशल स्कूल में जिस प्रद्युम्न की हत्या हुई है उसका परिवार मूलरूप से बिहार के रहने वाले हैं. सीएम नीतीश कुमार ने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया.

पटना: गुरुग्राम के रयान इंटरनेशल स्कूल में मासूम प्रद्युम्न की हत्या मामले की निष्पक्ष जांच के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से बातचीत की है. सीएम नीतीश ने खट्टर से अनुरोध किया कि वे प्रद्युम्न के परिवार वालों से जाकर एक बार मिलें. इससे दुख की इस घड़ी में शायद उनका मनोबल बढ़े. उन्होंने हरियाणा के सीएम से ये भी अनुरोध किया कि प्रद्युम्न की मौत मामले की निष्पक्ष और तेजी से जांच हो. सीएम खट्टर ने भी नीतीश कुमार को आश्वासन दिया है कि उनकी बातों का खास ख्याल रखा जाएगा. 

ये भी पढ़ें: रेयान स्कूल हत्याकांड: एसआईटी ने गुरुग्राम के डीसी को सौंपी रिपोर्ट, कई खामियां उजागर

बिहार सरकार की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रद्युम्न की मां और चाचा से भी फोन पर बात की. सीएम ने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाते हुए कहा कि उन्हें न्याय दिलाने में वे हर संभव मदद करेंगे.

VIDEO : रेयान इंटरनेशनल में बच्चे की मौत मामले में SIT ने सौंपी रिपोर्ट

मालूम हो कि पिछले हफ्ते रेयान इंटरनेशनल स्कूल के बॉथरूम में 7 वर्षीय छात्र प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में स्कूल के बस कंडक्टर ने अपना जुर्म कबूल लिया है, लेकिन पीड़ित परिजन मामले में पेंच की बात कह रहे हैं. रविवार को बिहार के सांसद पप्पू यादव और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी. ध्यान रहे कि प्रद्युम्न का परिवार मूलरूप से बिहार के रहने वाले हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement