NDTV Khabar

बक्सर में अपने काफिले पर पत्थर चलाने वालों की रिहाई चाहते हैं सीएम नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बक्सर में अपने ऊपर पत्थर चलाने वाले सभी लोगों की रिहाई चाहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बक्सर में अपने काफिले पर पत्थर चलाने वालों की रिहाई चाहते हैं सीएम नीतीश

सीएम नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बक्सर में अपने ऊपर पत्थर चलाने वाले सभी लोगों की रिहाई चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने पुलिस को निर्देश दे दिये हैं. उन्होंने कहा कि है कि उनकी जमानत की याचिका का विरोध नहीं किया जाये. 

नीतीश कुमार और उनके काफिल पर करीब दो हफ़्ते पहले बक्सर जिले के नन्दन गांव में लोगों ने जमकर पत्थरबाजी की थी. इस मामले में 27 लोग गिरफ़्तार भी हुए थे. जिनमे कई महिलाएं भी हैं. मगर इस मामले को जांच रिपोर्ट अभी आनी बाकी है. लेकिन नीतीश कुमार ने एक कार्यक्रम में बुधवार को कहा कि ग्रामीण लोगों को कुछ बाहरी लोगों ने उकसाया था जिसके कारण ये घटना हुई. 

यह भी पढ़ें - सीएम नीतीश को तेजस्वी की चुनौती, कहा- हमले के पीछे राजद का हाथ है तो हथकड़ी क्यों नहीं लगाते?

बता दें कि इस मामले की जांच अभी चल रही है मगर सीएम नीतीश कुमार के अनुसार, उन्होंने राज्य के पुलिस महानिदेशक को निर्देश दिया है कि किसी को बेवजह तंग ना किया जाए. हालांकि, आज कल गांव में पुलिस ने धर पकड़ बंद कर दिया हैं. जांच में शामिल अधिकारियों का कहना है कि ये घटना राजनीतिक दल के इशारे पर बाहरी लोगों ने कराया. लेकिन साथ ही स्थानीय प्रशासन के तरफ़ से भी कई बिंदु पर चूक हुई. 

टिप्पणियां
इससे पहले राजद का एक प्रतिनिधिमंडल भी इस मुद्दे पर राज्यपाल से मिलकर ज्ञापन सौंप चुका है. विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को इस घटना के बाद आत्म चिंतन करने की सलाह दी थी और तेजस्वी ने इस गांव का शनिवार को दौरा किया था. 

VIDEO: बक्सर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement