NDTV Khabar

अमित शाह के बेटे पर कांग्रेस का आरोप झूठा : सुशील मोदी

भाजपा नेता ने अपना फर्ज निभाते हुए 34 करोड़ की संपत्ति के मालिक पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र का बचाव किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमित शाह के बेटे पर कांग्रेस का आरोप झूठा : सुशील मोदी
पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को कहा कि एक वेबसाइट में प्रकाशित मनगढ़ंत खबरों के आधार पर कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र जय शाह की कंपनी 'टेंपल इंटरप्राइजेज' पर वित्तीय अनियमितताओं का झूठा, बेबुनियाद और तथ्यहीन आरोप लगा रही है. भाजपा नेता ने अपना फर्ज निभाते हुए 34 करोड़ की संपत्ति के मालिक पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र का बचाव किया. उन्होंने कहा कि घोटालों का रिकॉर्ड बनाने वाली कांग्रेस के नेतृत्व को बताना चाहिए कि क्या वैध और पारदर्शी तरीके से व्यापार करना गुनाह है? क्या आधारहीन आरोप के जरिए चरित्रहनन कर कांग्रेस अपने गुनाहों से पीछा छुड़ाना चाहती है?

सुशील मोदी ने एक बयान जारी कर कहा, "भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की छवि को खराब करने के लिए एक वेबसाइट में प्रकाशित रिपोर्ट में शरारतपूर्ण तरीके से अमित शाह के नाम का उल्लेख किया गया है और सनसनी फैलाने के लिए जय शाह की कंपनी का मुनाफा कई हजार गुना बढ़ने की बात कही गई है."

उन्होंने कहा कि इस तथ्यहीन आरोप पर वेबसाइट के खिलाफ 100 करोड़ की मानहानि के मुकदमे के साथ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. उन्होंने आगे कहा कि हकीकत है कि जय शाह का कारोबार पूरी तरह से वैध और पारदर्शी है. सहकारी बैंक से कानून के तहत कर्ज लिया गया और ब्याज सहित समय पर चेक के जरिए उसे लौटाया गया. कर्ज के लिए उन्होंने अपनी पारिवारिक संपत्ति को बैंक के पास गिरवी रखा. भाजपा के नेता ने सवालिया लहजे में कहा कि जब किसी तथ्य को छिपाया ही नहीं गया है और व्यवसाय वाणिज्यिक और कानूनी मापदंडों पर पूरी तरह से खरा है, तो फिर अनियमितता कैसे हो गई?

टिप्पणियां
सुशील मोदी ने कहा कि जिस कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व पांच हजार करोड़ के फर्जीवाड़े के मामले में जमानत पर है, न्यायमूर्ति ढींगड़ा आयोग की रिपोर्ट में राबर्ट वाड्रा का भूमि घोटाला उजागर हो चुका है, उसे भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर बेबुनियाद और झूठे आरोप लगाने से बाज आना चाहिए. उल्लेखनीय है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी की संपत्ति तीन साल में 16 हजार गुना बढ़ने की खबर आने पर विपक्ष ने शाह के इस्तीफेऔर पूरे मामले की जांच की मांग की है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement